Zoya Nasir: विदेशी प्रेमी ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, एक्ट्रेस ने तोड़ डाली सगाई

JBT Staff
JBT Staff May 27, 2021
Updated 2021/05/27 at 11:52 AM

Zoya Nasir breaks engagement with beau: इजरायल और फिलिस्तीन का विवाद नहीं हुआ होता तो आज पाकिस्तानी एक्ट्रेस जोया नासिर व विदेशी बॉयफ्रेंड क्रिश्चियन बेट्जमैन एक साथ होते, दुनियाभर के लोग इस लड़ाई पर बात कर रहा है लेकिन क्रिश की प्रतिक्रिया ने अहम रिश्ता ही इस विवाद की भेंट चढ़ा दिया.

यह अजीबोगरीब मामला सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी खूब मीम्स बन रहे हैं, साथ जीवन बिताने का फैसला दो लोग यूहीं नहीं करते हैं. बेइंतहा मोहब्बत होने के बाद यह रिश्ता आगे बढ़ता है लेकिन जोया नासिर (Zoya Nasir) ने जिस तेजी से यह फैसला लिया है शायद ही ऐसा मामला पहले कभी सुनने में आया हो.

इजरायल व फिलिस्तीन के बीच जंग भले ही थोडा शांत हो गई जो लेकिन दोनों मुल्कों के समर्थन में उतरे लोगों ने अपनी बयानबाजी खत्म नहीं की है. जर्मन ब्लॉगर ने इस जंग (Israel Palestine War) पर कुछ टिप्पणी की तो वह पाकिस्तान को बीच में ले आए और इस मुल्क का मजाक बनाया, वह भूल बैठे कि उनकी गर्लफ्रेंड-मंगेतर जोया भी इसी देश से ताल्लुकात रखती हैं.

इजरायल पर भड़के पाकिस्तानियों को लेकर क्रिश लिखते हैं जब आप अपने ही देश को नुकसान पहुंचा रहे हों, अपनों की मदद नहीं कर पा रहे हों तो दूसरों के लिए बुरा महसूस करना बंद करें. इसपर प्रेमिका जोया नासिर इस कदर गुस्सा हो गई कि उन्होंने ताउम्र के लिए अलग होने का फैसला कर लिया.

एक्ट्रेस का कहना है रिश्तों में एक दूसरे से जुड़े बातों व जज्बातों का सम्मान करना होता है, यह सम्मान अगर नहीं मिलता है तो शायद आप गलत रिश्ते में हैं. वहीं सोशल मीडिया पर कई लोग जोया का समर्थन कर रहे हैं, लोगों ने उनके फैसले को सराहा है. दूसरी तरफ कुछ लोग इस रिश्ते को बेहद कमजोर बता कर मजाक उड़ा रहे हैं.

आपको बता दें यूं तो प्यार में इस ब्लॉगर ने इस्लाम भी कबूल कर दिया था लेकिन वह पाकिस्तान में जगह-जगह कूड़ा कबाड़, सरकार व प्रशासन द्वारा कुछ न करने पर सवाल उठाकर इस रिश्ते को खो बैठा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.