Viral

Viral: 30 वर्षीय महिला ने नाबालिग का किया 1 साल तक रेप, प्रेग्नेंट हुई तो ऐसे खुली पोल

Viral: 14 साल के नाबालिग मासूम से औरत, सालभर रेप करती रही, पेट से जब बच्चा जन्मा तो उसका घिनौना क्राइम दुनिया के सामने साबित हो पाया. यह अजीबोगरीब मामला है अमेरिका के आयोवा प्रांत के सीडर रैपिड्स का.

30 वर्षीय महिला का नाम डेनिल हुक बताया जा रहा है, जी न्यूज की खबर के मुताबिक डेनिल खेलने कूदने की उम्र में जी रहे मासूम को जुलाई 2017 में पहली बार अपनी हवस का शिकार बनाती है, नवंबर 2018 तक यह सिलसिला चलता रहा और आखिरकार जब डेनिल से जन्मे नवजात बच्चे व पीड़ित का DNA मैच हुआ तो साबित हुआ कि महिला ने बेहद शर्मनाक काम को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें:  Donkey Meat: यौन शक्ति बढ़ाने के नाम पर गधों का धड़ल्ले से बिक रहा मीट, आंध्र प्रदेश में लगभग विलुप्त होने की कगार पर

कोरोना काल में महिला द्वारा किए जा रहे कुकर्म का खुलासा हुआ, बच्चे के माता पिता ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. रिपोर्ट की मानें तो महिला ने कोर्ट में अपना गुनाह कबूल करते माफीनामा भी लिखा, लेकिन पिछले हफ्ते कोर्ट ने उसे जांच के बाद दोषी करार देते हुए सजा सुना दी है. पीड़ित मासूम के वकील ने जानकारी दी कि डेनिल हुक ने हाल ही में बच्चे को जन्म दिया है,

DNA से पुष्टि हुई कि बच्चा पीड़ित का ही है. चाइल्ड एब्यूज के मामले रुकने के नाम नहीं ले रहे हैं, अपने देश में ही नहीं विदेशों में भी लोगों की विकृति सोच हंसते खेलते जीवन के लिए किसी बुरे साए की तरह है, बच्चों के दिमाग में इसका बुरा प्रभाव ताउम्र के लिए पड़ जाता है. बचपन में शारीरिक शोषण का शिकार हुए बच्चे सामान्य बच्चों से अलग होते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top