Viral: पति से तलाक के बाद ससुर से रचा ली शादी, दूसरी बार बनी मां

JBT Staff
JBT Staff April 22, 2021
Updated 2021/04/22 at 2:30 PM

Viral: एक महिला का सोशल मीडिया पोस्ट इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, तस्वीरों के साथ वह लिखती हैं 29 साल का एज -डिफरेंस कुछ मायने नहीं रखता है क्योंकि वह जब 16 साल की थी तबसे अपने ससुर को जानती है, वह प्यार करने वाले व खुशमिजाज शख्स हैं.

खैर ससुर के साथ शादी कर खुलेआम अपने रिश्ते को लेकर बात कर रही यह औरत इंडिया की तो नहीं हो सकती है, यह 31 वर्षीय महिला हैं अमेरिका की. 16 की उम्र में जिस शख्स से उसे प्यार हुआ, उससे बाद में शादी की, साल 2012 में बच्चे को जन्म दिया लेकिन दोनों के बीच रिश्ता अब पहले जैसा नहीं था.

इसकी वजह से 2017 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया, पति से तलाक के बाद वह ससुर के करीब आ गई, दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बीताने लगे और आखिरकार बात शादी तक पहुंच गई. मामला अमेरिका के केंटकी (Kentucky) का है जहां 31 साल की एरिका क्विगल (Erica Quiggle) ने अपने 60 साल के ससुर जेफ (Jeff) से ही शादी रचा ली है.

हालांकि पति पति जस्टिन (Justin) से भी उसका प्रेम विवाह ही था लेकिन रिश्ते में अनबन के चलते दोनों ने आपसी रजामंदी से अलग होने का फैसला किया. हां एक महत्वपूर्ण बात, जस्टिन, जेफ का सौतेला बेटा है. जेफ की उम्र इस वक्त 60 वर्ष की है, दोनों की तस्वीरें देखकर यूं तो उम्र का ज्यादा गैप नजर नहीं आता क्योंकि दोनों के बीच की केमिस्ट्री खुश जोड़े की तरह है.

वहीं जस्टिन को भी इस रिश्ते से कोई शिकायत नहीं है, जेफ से भी एरिका की एक बेटी है जिसका ब्रेस्क्ली है. सौतेले ससुर से शादी का यह मामला सुर्खियों में है, फेसबुक पर खुद एरिका ने अपनी कहानी साझा की है.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.