Viral: जुड़वा बहनों ने जुड़वा भाइयों से रचाई शादी, अब साथ में ही बनीं मां भी

JBT Staff
JBT Staff April 25, 2021
Updated 2021/04/25 at 11:39 AM

Viral: जुड़वा भाई बहनों की कहानियां हमेशा से ही दिलचस्प हुआ करती हैं, दोनों के साथ में पैदा होने से लेकर साथ में बहुत सारी चीजें करना एक दिलचस्प किस्सा होता है लेकिन आपने शायद ही सुना होगा कि दो जुड़वा भाईयों की शादी जुड़वा बहनों से हुई हो.

जुड़वा भाई बहनों के केस में सबसे बड़ी दिलचस्प वाली बात यह होती है कि अधिकतर की शक्ल इतनी मिलती है कि कई बार शैतानी एक करे तो पिटाई दूसरे की हो जाती है, इस तरह के कई धोके हो जाते हैं. बचपन से दोनों की परवरिश ऐसी होती है कि उनमें असीम प्रेम हो जाता है, पहनावा एक तरह का हो जाता है हेयरस्टाइल एक सी हो जाती है.

यहां हम बात कर रहे हैं अमेरिका के दो जुड़वा जोड़ी की, साल 2017 में जुड़वा बहनों की जोड़ी, किसी जुड़वा भाइयों की जोड़ी से एक ट्विन्स फेस्टिवल के माध्यम से मिलते हैं, यह दिन उनके लिए लाइफ चेंजिंग साबित होता है क्योंकि उनके बीच दोस्ती इतनी गहरी हो जाती है, जिंदगी एक दूजे के साथ बीताने की ठान लेते हैं.

ब्रिटनी डीन व ब्रायना डीन ने 2018 में जौश सालेयर व जेरेमी सालेयर से सामूहिक विवाह किया था. बहनों की जोड़ी कहती है कि शादी का दिन उनके भावुक भरा रहा था क्योंकि बहनों ने आज तक सब कुछ साथ में किया था ग्रेजुएशन हो या फिर ड्राइविंग लाइसेंस सब साथ में, संयोग ऐसा रहा कि शादी भी साथ हुई और वो भी एक ही घर में.

दोनों ने साथ में प्रेगनेंसी प्लान की, लगभग साथ में बेटों को जन्म दिया. USA का यह परिवार दुनियाभर में पसदं किया जाता है, इंस्टाग्राम पर उनका पेज है जिस पर कई तस्वीरें देखने को मिल सकती है. जौश- ब्रिटनी (Josh-Britanny) व जेरेमी-ब्रायना (Jeremy-Briana) पति पत्नी हैं.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.