Viral

Turkish Husband Crime: सनकी पति ने पहले क्लिक की सेल्फी, फिर हजार फीट ऊंचाई से प्रेग्नेंट पत्नी को दे डाला धक्का

Turkish Husband Crime: पति पत्नी का रिश्ता भी दुनिया में कई लोगों ने बड़ा बदनाम किया है, जहां एक तरह एक दूजे का ताउम्र का सहारा एक दूजे को माना जाता है तो कई बार इस रिश्ते में स्वार्थ के सिवा कुछ नहीं होता है.

वैसे तो तुर्की का यह 40 साल का शख्स अपनी 32 वर्षीय गर्भवती महिला को किसी खूबसूरत सी जगह घूमने फिरने ले गया था लेकिन इसके पीछे जो साजिश सामने आ रही है, उसे सुनकर कुछ लोगों का प्यार से भरोसा उठ जाएगा. वैलेंटाइन वीक के दौरान यह जोड़ा किसी खूबसूरत पहाड़ी के भ्रमण पर तो निकला था लेकिन पत्नी व उसके अजन्मे बच्चे ने जिंदगी जैसी अनमोल चीज खो दी.

यह भी पढ़ें:  Baghpat Fight: बागपत में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, चाचा का आइंस्टाइन लुक बना नया मीम मटेरियल

खूबसूरत हॉलिडे स्पॉट पर पत्नी को ले जाया गया, सेल्फी ली गई और फिर 1000 फीट की ऊंचाई से धक्का दिया गया. इसके पीछे पति की एक बड़ी साजिश सामने निकल कर आ रही है, हालांकि पति इस बात से इंकार कर रहा है लेकिन जांच जारी है.

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक तुर्किश शख्स हकान आयसल (Hakan Aysal) अपनी पत्नी सेमरा को लेकर तुर्की के मुगला में हॉलिडे एन्जॉय कराने ले गया था, पत्नी हाजर फीट की ऊंचाई से गिरकर जिंदगी खो चुकी है लेकिन इसके पीछे साजिश यह नजर आ रही है कि पति ने उनका पर्सनल एक्सिडेंट इंश्योरेंस कराया था, इसी के कारण वह इसे एक्सीडेंटल डेथ का रूप देकर पत्नी को रास्ते से हटा दिया.

यह भी पढ़ें:  Top Bollywood Lies: बॉलीवुड के 5 सबसे बड़े झूठ, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश !

सेमरा की मौत के बाद उसने 40 हजार पाउंड की रकम क्लेम भी की है लेकिन कंपनी ने इसे ठुकरा दिया है क्योंकि इसमें पुलिस जांच चल रही है. इंश्योरेंस के इस जमाने में क्रिमिनल्स के लिए एक जरिया इस तरह का भी क्राइम करने का हो चुका है, ऐसे केस भी अब आम होते जा रहे हैं. कई बार सही से प्लाट बनाकर अपराधी खुद मोती प्रीमियम भरते हैं और फिर पीड़ित के मौत को एक्सीडेंटल रूप देने की साजिश कर पैसा क्लेम करते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top