News

Tasleema Nasreen: बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा ने कहा रोज इमाम व मदरसों में होते हैं रेप, बयान पर हुआ बवाल

Tasleema Nasreen: बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन के ताजे ट्वीट ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है, उन्होंने दावा किया कि आए दिन धर्मस्थलों में गंदे काम होते हैं. उन्होंने उस मानसिकता का भी जिक्र किया है जो मानते हैं पांच मिनट की नमाज अदा करने के बाद खुदा गुनाहों को भूल जाएगा.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब तसलीमा नसरीन (Tasleema Nasreen) ने अपनी कलम से धर्म व कट्टरता पर तीखा हमला किया हो, वह विवादित टिप्पणीयों के लिए जानी जाती हैं. उनके बयान पर बांग्लादेश से लेकर हिंदुस्तान में बयानबाजी शुरू हो गई है.

दरअसल एक ट्विटर पोस्ट में तसलीमा लिखती हैं ‘बांग्लादेश के इमाम व मदरसों के टीचर्स रोजाना बलात्कार कर रहे हैं. वे अल्लाह के नाम पर बलात्कार करते हैं. उन्हें लगता है अल्लाह बड़ा दयालु है, और अल्लाह उनके जघन्य अपराध को 5 मिनट की प्रेयर के बाद माफ कर देगा’.

अपने मुल्क में होने वाले अत्याचार व गंदे कामों के खिलाफ बोलने के लिए वह अक्सर चर्चा में रहती हैं, इस बात से कतई इंकार नहीं किया जा सकता है कि धर्म के नाम पर दुनिया में कई जुर्म हो रहे हैं लेकिन बदनामी के डर से कुछ लोग ख़ामोशी का रास्ता चुनते हैं.

यह भी पढ़ें:  Rajasthan Crime: ससुर-बहू का प्यार चढ़ा परवान, इस तरह साजिशन बेटे को हटाया रास्ते से

वह अक्सर ऐसे संवेदनशील मुद्दे पर बात करती हैं, यही वजह है कि वहां उन्हें कट्टरपंथी लोगों की धमकी सहनी पड़ती है और उन्हें अंत में भारत में रहने के लिए इजाजत लेनी पड़ती है. हाल ही में क्रिकेटर शाकिब अल-हसन के लिए जीना दुस्वार हो गया था क्योंकि उन्होंने काली पूजा में भाग ले लिया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top