News

Live Murder: फेमस यूट्यूबर ने गर्भवती प्रेमिका को बिना कपड़ों के ठंड में बैठाया, शर्मनाक हरकत ने लेली दो जानें

Live Murder: आज के कम्पटीशन वाले दौर में इंसानियत मरती जा रही है, इसका ताजा उदाहरण बेहद शर्मनाक है. मशहूर यूट्यूबर स्टास रीफ्ले ने डोनेशन के लिए प्रेगनेंट प्रेमिका को बिना कपड़ों के बालकनी पर बैठा दिया, Live Streaming के दौरान वह कांपती रही लेकिन यूट्यूबर उसके मौत को तमाशा बनाता रहा.

रूस के इस यूट्यूबर पर लोगों का गुस्सा इस कदर फूट रहा है कि उसके लिए सख्त से सख्त सजा की मांग की जा रही है. 1300 डॉलर के डेयर का भूत यूट्यूबर के सर पर ऐसा सवार हुआ कि उसने एक बार यह भी नहीं सोचा कि जिस लड़की से वह प्यार करता है और जिसके गर्भ में उसका बच्चा है, उसके साथ अमानवीय व्यवहार कर रहा है.

यह भी पढ़ें:  Raai Laxmi Photos: वेट लॉस के बाद राय लक्ष्मी हो चुकी और भी हॉट, कहीं देखा है ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन

पैसों के लिए लाइव स्ट्रीमिंग कर रहे 30 साल के स्टास रीफ्ले (Stas Reeflay), 28 वर्षीय गर्लफ्रेंड वेलेंटीना ग्रिगोरिवा (Valentina Grigoryeva) को कंपकंपी ठंड में छोड़ देता है हाइपोथर्मिया (Hypothermia) की वजह से वह दम तोड़ देती है. YouTube ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि यह बेहद अप्रिय व अमानवीय घटना है, इस तरह का कंटेंट कतई मंजूर नहीं है.

15 मिनट के इस टास्क में गर्लफ्रेंड वेलेंटीना ग्रिगोरिवा मौत के घाट उतर गई, उसकी मौत का पूरा तमाशा लाइव चलता रहा, जब यूट्यूबर को लगा कि वेलेंटिना की सांस नहीं चल रही है तो जाकर चैक करता है, इसी लाइव सेशन पर वह मौत की खबर भी देता है. डॉक्टर व पुलिस की एंट्री तक यह लाइव चलता रहा, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें:  Rajasthan: अवैध संबंधों के शक में पति ने की पत्नी की क्रूर हत्या, खुद ही पहुंचा थाने

लाइक्स, शेयर, सब्सक्राइबर्स व पैसों की चाह में जो हरकत इस रुसी यूट्यूबर ने की है, इसके लिए कड़ी सजा की मांग की जा रही है तांकि कोई इस तरह की हरकत के बारे में सोच भी न सके, साथ इसके चैनल को भी हमेशा के लिए बैन करन की मांग की जा रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top