Rodrigo Duterte Controversy: फिलीपींस राष्ट्रपति ने की महिला हेल्पर के प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश, वीडियो वायरल

JBT Staff
JBT Staff April 1, 2021
Updated 2021/04/01 at 12:08 PM

Rodrigo Duterte Controversy: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे विडियो में दावा किया जा रहा है कि फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते अपने घर के महिला हेल्पर के साथ गंदी हरकत करने की कोशिश कर रहे हैं. उनके 76वें जन्मदिन के मौके पर घर पर केक कट रहा है लेकिन उनका जिस तरह से मूव हुआ, सवाल खड़ा करता है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते (Rodrigo Duterte) विवादों में आए हों, अजीबोगरीब स्पीच व अनुभवों के लिए भी उन्हें जाना जाता है. ताजी वायरल वीडियो में उनकी हरकत को हर तरफ कोसा जा रहा है, वहीं उनके प्रवक्ता के तरफ से बयान जारी किया गया है कि राष्ट्रपति की पार्टनर व फैमिली वहीं मौजूद थे, केक कट किया गया, इस तरह की कोई घटना नहीं हुई.

देश के सबसे बड़े पद पर बैठे शख्स की तरफ से इस तरह की वीडियो सामने आने के बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है, विडियो में आप देख सकते हैं महिला हेल्पर रोड्रिगो दुतेर्ते (Rodrigo Duterte) के 76वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें केक सर्व कर रही हैं, वहीं राष्ट्रपति के हाथ के मूवमेंट ने कई सवाल खड़े कर दिए क्योंकि जैसे ही रोड्रिगो दुतेर्ते ने हाथ आगे किया, वह महिला हेल्पर पीछे हट जाती है.

हालांकि बर्थडे का सेलिब्रेशन इसके बाद भी सामान्य तरीके से जारी रहता है, प्रेसिडेंशियल पैलेस ने भले ही इसमें सफाई दी हो लेकिन राष्ट्रपति की पुरानी हरकत अभी लोगों के जहन में है जहां वह दक्षिण कोरिया में एक फिलिपिनो वर्कर को KISS कर देते हैं, इसपर गहरा विवाद गहराया था और उनकी आलोचना हुई थी.

लॉकडाउन को नहीं मानने वाले व मास्क नहीं पहनने वालों के लिए उन्होंने गोली मारने का फरमान जारी कर दिया था, वह अक्सर विवादों में रहते हैं. ऐसे में वायरल वीडियो लोग वाकई आपत्तिजनक मानने लगे हैं:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.