News

Viral: फिलिपींस सरकार का अधिकारी सेक्रेटरी के साथ करने लगा सेक्स, Zoom मीटिंग के दौरान बड़ी भूल

Philippines Zoom Meeting Viral video: कोरोना काल में कई सारे काम ऑनलाइन होने लगे हैं, इंटरनेट के इस दौर में यह होना भी लाजमी है लेकिन कुछ विभागों में इसकी जानकारी को गंभीरता से नहीं लिया जाता है, यही वजह है कि फिलिपींस सरकार के एक अधिकारी को जॉब गवानी पड़ी.

सीनियर अधिकारी ने कैमरे के सामने ऐसी हरकत की जिससे मीटिंग में मौजूद लोग शर्म से लाल हो गए. कोरोना वायरस से बचने के लिए जिन गाइडलाइन्स का ध्यान रखा जा रहा है उसमें से सबसे अहम है सोशल डिस्टेंसिंग, जिसकी वजह से मीटिंग भी आजकल Zoom एप्लीकेशन के माध्यम से हो रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Zayn-Gigi become Parents: ज्यान मलिक व गीगी बने बच्ची के माता पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की पहली झलक

इसके चलते फिलीपींस के फातिमा डॉस विलेज काउंसिल (Fatima Dos village council) के सदस्यों ने बीते बुधवार या कहें 26 अगस्त को मीटिंग रखी थी, कैप्टेन जीसस एस्टिल (Jesus Estil) ने इस दौरान ब्लंडर मिस्टेक कर दी. उन्होंने न सिर्फ अपनी सेक्रेटरी से शारीरिक संबंध बनाए बल्कि इसे गलती से पब्लिक भी कर दिया.

दरअसल मीटिंग खत्म होने के बाद जीसस एस्टिल ने जिस बटन को दबाना था, वह न दबाकर किसी अन्य बटन को प्रेस कर डाला अर्थात उनके ऑफलाइन जाने के बाद भी कैमरा चालू रहा जबकि मीटिंग के अन्य सभी सदस्य अभी बातचीत में लगे ही थे. आपको बता दें ब्राजील से भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है.

यह भी पढ़ें:  IPL Points Table 2020: चैक करें IPL 13 का पॉइंट्स टेबल, नेट रन रेट, हाईएस्ट स्कोरर, हाईएस्ट विकेटटेकर etc.

अंतरंग हो रहे सेक्रेटरी व अधिकारी में से सेक्रेटरी की नजर कैमरे पर पड़ी और उन्हें इसकी जानकारी दी लेकिन अब तक बहुत देर हो चुकी थी क्योंकि सदस्यों में से किसी ने इसे रिकॉर्ड कर लिया था. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और विडियो तेजी से वायरल हो रही हैं. मामला प्रकाश में आने के बाद दोनों ने माफी मांगी लेकिन उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top