Pakistan: लाहौर यूनिवर्सिटी की छात्रा ने बॉयफ्रेंड को कैंपस के सामने किया प्रपोज, KISS और रोमांस पर भड़के लोग

JBT Staff
JBT Staff March 15, 2021
Updated 2021/03/15 at 11:20 AM

Lahore University Love 2021: पाकिस्तान के लाहौर यूनिवर्सिटी में एक छात्रा के सर आशिकी इस कदर चढ़ी कि उसने अपने प्रपोजल को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी, कुछ लोग उनके प्यार की तारीफ कर रहे हैं जबकि कुछ ने इसे समाज पर कलंक बताया.

यह प्रपोजल पाकिस्तान में ही नहीं अपने मुल्क में भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, वजह यह भी है कि लाहौर यूनिवर्सिटी (Lahore University) ने लव बर्ड्स को निष्कासित करने का आदेश दे दिया है, इसका प्रमाण भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वीडियो, 11 मार्च की बताई जा रही है, यूनिवर्सिटी के अनुशाशन कमेटी तक बात पहुंची तो तत्काल बैठक बुलाई गई और दोनों को नोटिस जारी किया गया लेकिन अपनी सफाई में कोई भी हाजिर नहीं हुआ जिसके बाद उन्हें निष्कासित किया गया. बड़े नामों में से पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्तावर भुट्टो ने यूनिवर्सिटी के फैसले को गलत बताया है.

इसी तरह दोनों के सपोर्ट में कई लोग उतर आए हैं जबकि कुछ यूजर्स इसे पूरी तरह गलत बताने की कोशिश में जुटे हैं, उनका मानना है की स्टूडेंट्स पर इससे गलत प्रभाव पड़ेगा, यह उनका निजी मामला था, इसे उन्हें कैंपस व यूनिवर्सिटी से बाहर देखना था.

आप विडियो में देख सकते हैं किस तरह अन्य स्टूडेंट्स दोनों के प्रपोजल को सेलिब्रेट कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर यह रियल आशिकी मूमेंट को पसंद भी काफी किया जा रहा है. वायरल विडियो से पता चलता है कि लड़की का नाम हदिका जावेद (Hadiqa Javed) जबकि लड़के का नाम शेहरयार अहमद (Shehryar Ahmad) है.

देखें विडियो:

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.