world

Pakistan: लगभग 100 यात्रियों को लाहौर से कराची ले जा रहा प्लेन हुआ क्रैश

Pakistan Plane Crash: पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स की ओर से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है, कराची एयरपोर्ट के पास 95 यात्रियों से सवार प्लेन क्रैश हो गया, इतना ही नहीं एयरपोर्ट के पास 4-5 घर भी इसकी चपेट में आ गए.

पाकिस्तान से एक सोशल मीडिया यूजर ने इसकी विडियो भी शेयर की है, इलाके में बुरी तरह धुआं उड़ रहा है. अभी तक किसी कैजुअलिटी की खबर नहीं आ आई है लेकिन धुएं को देखकर लग रहा है कि कुछ तो नुकसान जरुर हुआ होगा.

बता दें पाकिस्तान इंटरनैशनल एयरलाइन्स का एक एयरक्राफ्ट लाहौर से कराची की तरफ जा रहा था लेकिन लैंड से कुछ मिनट पहले ही यह क्रैश हो गया. PIA प्रवक्ता अब्दुल सत्तार ने इस खबर की पुष्टि की है. पाकिस्तान के जियो न्यूज ने इसकी फुटेज शेयर की है, इसमें साफ दिख रहा है कि प्लेन क्रैश हो रहा है और इलाके में धुआंधारी हो रही है.

यह भी पढ़ें:  Viral: चार महीने से खड़ी कार की तस्वीरें पूरी दुनिया में हुई वायरल, आखिर क्या है भावुक वजह

घटनास्थल पर कई अधिकारी पहुंचे, राहत कार्य शुरू किया गया. खबरों की मानें तो सिर्फ 1 मिनट लैंड के लिए बचा था लेकिन यात्रियों की किस्मत बहुत खराब रही. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने ट्वीट कर खबर पर दुःख जताया व उन्होंने जानकारी दी कि वह पीआईए सीईओ अरशद मलिक के टच में हैं, रेस्क्यू और रिलीफ टीम काम में जुटे हैं.

ANI ने मौके की कई तस्वीरें शेयर की हैं:

घटना का इस तरह विडियो बनाया गया है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top