Viral

Viral: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कैमरे के सामने आ पड़ी न्यूड वाइफ, Oops मूमेंट ने करा दी फजीहत

Viral Work From Home Video: कोरोनाकाल में आधुनिकता के कारण कई काम घर बैठे संभव हो पाए हैं लेकिन इस दौरान लोगों से ऐसी ऐसी गलतियां हो रही हैं जिसकी शायद ही कभी उम्मीद की होगी.

हाल ही में फिलिपींस सरकार के एक अधिकारी की विडियो ने तहलका मचा दिया था, अधिकारी की एक भूल या गलती ने उनसे व उनकी सेक्रेटरी से जॉब छीन ली थी. ZOOM एप्लीकेशन के माध्यम से वह अपने सहयोगीयों से जुड़े तो थे लेकिन सेक्रेटरी के साथ सेक्स करने की जल्दी ने उन्हें स्बके सामने एक्सपोज कर दिया था.

इससे पहले इसी तरह की कई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, लेकिन लाइव अचानक शारीरिक संबंध बनाने का यह विडियो काफी चर्चा में आया था, ऐसे में अन्य लोगों को सबक लेना चाहिए और विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान किसी भी तरह की चूक नहीं करनी चाहिए,

यह भी पढ़ें:  Priya Prakash Varrier: कितना बदल गई हैं विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वरियर, किसी दिन आंख मारकर बटोरी सुर्खियां

इस नई वायरल विडियो में आप देख सकते हैं किस तरह बाथरूम से शावर लेने के बाद टीवी होस्ट की वाइफ चुपके से कमरे की तरफ जाने की कोशिश करती है लेकिन वह इसमें विफल रहती है, कॉल पर मौजूद शख्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया, इस तरह टीवी होस्ट के लिए यह क्षण बेहद शर्मिंदगी भरे रहे.

यह विडियो 2 महीने पुराना है लेकिन वर्क फ्रॉम होम के ज़माने में फिर एक बार सभी के लिए चेतावनी है. यूट्यूब पर मौजूद विडियो के मुताबिक यह शख्स ब्राजीलियन टीवी होस्ट फैबियो है जबकि उसकी वाइफ का नाम नाटलिया बताया जा रहा है. इस तरह की घटनाओं को देखने के बाद लोगों को सावधानीपूर्वक काम लेना चाहिए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top