world

Kim Kardashian Divorce: मशहूर जोड़ी किम कर्दाशियां-कान्ये वेस्ट जा रही है टूटने, किम ने डाली तलाक की अर्जी

Kim Kardashian Divorce: वर्ल्ड फेमस अमेरिकन टीवी स्टार किम कर्दाशियां व रैपर कान्ये वेस्ट शादी के 7 साल बाद हमेशा के लिए अलग होने जा रहे हैं, चर्चाओं में रहने वाली इस फैमिली के बारे में सुनकर हर कोई हैरान है.

जी हां जिस फैमिली को देखकर लोग कहते थे फैमिली गोल्स, कपल गोल्स, आज उनके बीच सब ठीक नहीं चल रहा है. फैंस का भी अक्सर दिल टूट जाता है, खासकर जब बात विदेशी स्टार्स की हो तो उनकी शादियां ज्यादा नहीं टिकती हैं, इससे पहले ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली की जोड़ी ने चाहने वालों को निराश किया था, इन दोनों की शादी भी 2014 में ही हुई थी जो सिर्फ 5 साल चली थी.

यह भी पढ़ें:  Viral: 30 वर्षीय महिला ने नाबालिग का किया 1 साल तक रेप, प्रेग्नेंट हुई तो ऐसे खुली पोल

लंबे वक्त से किम (Kim Kardashian) व कान्ये (Kanye West) की तलाक की खबरें उड़ रही हैं, लेकिन अब खबर पक्की मानी जा सकती है क्योंकि न्यूज एजेंसी AFP को किम के पब्लिसिस्ट ने इस बात की जानकरी दी है, रिपोर्ट की मानें तो 40 वर्षीय टीवी स्टार व मीडिया पर्सनालिटी किम ने तलाक के लिए अर्जी डाली है व 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी के लिए अपील की है.

रिपोर्ट का यह भी कहना है दोनों के बीच लम्बे वक्त से कुछ खास नहीं चल रहा है, दोनों अलग-अलग भी रह रहे हैं. बता दें किम व कान्ये उस वक्त रिलेशन में आ गए थे जब किम ने पहले पति क्रिस से तलाक नहीं लिया था. क्रिस हम्फ्रीस (Kim Kardashian) एक अमेरिकन फुटबॉलर हैं, 2013 में दोनों का तलाक हुआ था, जिसके बाद 2014 में किम कर्दाशियां-कान्ये वेस्ट ने शादी की थी.

यह भी पढ़ें:  Viral: 5 साल से जंगल में भटक रहे भेड़ से निकली 35 किलो ऊन, देखें राहत देने वाला विडियो

किम कर्दाशियां की तीसरी शादी टूटने जा रही है, उन्होंने सबसे पहले शादी म्यूजिक प्रोड्यूसर डैमन थॉमस से की थी जो 2000-2004 तक चली थी. बच्चों की बात करें तो सिर्फ कान्ये से ही उनकी 4 संतानें हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top