Paneer Tikka: कमला हैरिस की पसंद को ध्यान में रखते हुए बनना था पनीर टिक्का, बना ये तो बरशे इंडिया वाले

JBT Staff
JBT Staff November 3, 2020
Updated 2020/11/03 at 3:50 PM

Paneer Tikka: अमेरिका में प्रेसिडेंट चुनाव चल रहा है, भारतीय मूल की कमला हैरिस डेमोक्रेटिक पार्टी से उपराष्ट्रपति उम्मीदवार हैं. इंडिया में इस बात को लेकर खासा उत्साह है, उन्हें शुभकामनाएं दी जा रही हैं.

कमला हैरिस ने भी साबित कर दिया भारतीय मूल का शख्स यहां का खान पान कभी नहीं भूल सकता है, खाने में शायद इतनी वैरायटी कहीं और मिल ही नहीं सकती है. साउथ इंडियन कहो या नार्थ इंडियन, एक टेस्ट लवर इंसान कदम कदम पर स्वादिष्ट चीजें खा सकता है.

अब बात करते हैं पावरफुल कंट्री के राष्ट्रपति चुनाव के बीच पनीर टिक्का कहां से आ पड़ा, दरअसल चुनाव से एक रात पहले भारतीय-अमेरिकी कांग्रेसवुमेन प्रमिला जयपाल (Pramila Jayapal) एक अनोखे अंदाज में कमला हैरिस (Kamala Harris) के लिए वोट की मांग करती है लेकिन इस बीच वह जो गलती करती हैं उसकी वजह से ट्विटर पर भारत वासियों के हाथों बुरी तरह ट्रोल हो जाते हैं.

डेमोक्रेटिक पार्टी से उपराष्ट्रपति उम्मीदवार कमला को डेडीकेट करते हुए उनकी पसंदीदा इंडियन डिश बनाने का फैसला किया गया, जैसा कि कुछ दिन पहले कमला ने इन्स्टा पर खुलासा किया था कि उन्हें किसी भी तरह का टिक्का खाना पसंद है, प्रमिला जयपाल (Pramila Jayapal) ने भारतीय वोटरों को आकर्षित करने का मौका नहीं छोड़ा लेकिन  उनका यह दाव थोडा उल्टा पड़ गया.

ट्विटर पर जो डिश उन्होंने परोसी है वह पनीर टिक्का तो नहीं लगती, शायद उन्होंने पनीर मसाला की रेसिपी पढ़ ली हो, ट्रोलिंग तब हद पार गई जब उन्होंने इसकी रेसिपी भी अपने अकाउंट पर शेयर की. बता दें, भारतियों को भारतीय व्यंजनों के साथ छेड़छाड़ बिलकुल पसंद नहीं है, हाल ही में किसी ने चाय Latte की रेसिपी शेयर की थी तो इंडियंस ने असली चाय का स्वाद चखा डाला था.

पनीर टिक्का इस वक्त टॉप ट्विटर ट्रेंड्स में से बना है, प्रमिला को इसकी वजह से खूब सुनना पड़ रहा है.

https://twitter.com/vinit_2283/status/1323509348035747840

https://twitter.com/SRSat1998/status/1323540979907874816

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.