world

John Cena Wedding: जॉन सीना ने 43 की उम्र में रचाई दूसरी शादी, जानिए कौन है WWE स्टार की पत्नी शे शारियटजदेह

John Cena Wedding: दिग्गज रेस्लर जॉन सीना ने गुपचुप तरीके से शादी मना डाली है, वह खुद अपने अकाउंट पर बिना कैप्शन के कई तरह के फोटोज शेयर करते हैं लेकिन गर्लफ्रेंड शे के सोशल मीडिया अकाउंट से सब खुलासा हो चुका है.

खबरों की मानें तो वे दोनों पिछले एक साल से एक-दूजे को डेट कर रहे थे, उनकी प्रेमिका-वाइफ शे (Shay Shariatzadeh) अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें शेयर किया करती थी, सूत्रों से पता चला है कि 12 अक्टूबर को दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी के जरिए शादी करने का फैलसा किया था.

WWE चैंपियन जॉन सीना (John Cena) ने पहली शादी 2009 में की थी, प्रोफेशनल रेस्लर एलिजाबेथ हबरड्यू से उन्होंने 32 की उम्र में शादी की थी जो 3 ही साल टिक पाई थी, 2012 में दोनों का तलाक हो चुका था. शे से जॉन की मुलाकात 2019 में ही हुई थी, वैंकोवर, ब्रिटिश कोलंबिया में ‘प्लेयिंग विद फायर’ की शूटिंग की दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी, दोस्ती के बाद दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया था.

आपको बता दें इससे पहले रेस्लिंग स्टार निकी बेला (Nikki Bella) के साथ जॉन सीना का काफी नाम जोड़ा जा चुका है, दोनों की केमिस्ट्री से लगता था वे शादी कर लेंगे लेकिन बात नहीं बन पाई थी.

दूसरी वाइफ शरियटजदेह के बारे में बताया जा रहा है कि उनका प्रोफेशन इंजीनियरिंग है, यूनिवर्सिटी ऑफ ब्रिटिश कोलंबिया से उन्होंने इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग से ग्रेजुएशन किया है. Sonatype व Motorola Solutions में वह प्रोडक्ट मेनेजर के तौर पर काम कर चुकी हैं.

रोमांटिक है जॉन-शे की जोड़ी:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top