Viral

German Love Story: 21 साल की युवती ने 48 साल के टीचर से रचाई शादी, यूट्यूब के प्यार के लिए घरवालों से तोड़ा रिश्ता

German Love Story: फेसबुक पर प्यार की कहानियां अब आम हो चुकी हैं लेकिन पहली बार सुना होगा कि यूट्यूब पर हुए प्यार में लव बर्ड्स ने सारी हदें पार कर दी. इन दिनों एक टीचर और स्टूडेंट की शादी के चर्चे सुर्खियों में हैं.

दरअसल, इस कहानी की शुरुवात साल 2017 में हो चुकी थी जब साइकोलॉजी स्टूडेंट (Jana Leonhardt) ने यूट्यूब पर देखा कि जिस टीचर की विडियो वह देख रही हैं, उनकी हैंडसमनेस का जवाब नहीं है, हां जी युवती का कहना है 18 की उम्र में पहली बार ही वह पीटर हेनरिक (Peter Heinrich) की पर्सनालिटी पर फिदा हो गयी थी, खासकर आवाज पर.

यह भी पढ़ें:  Aaliyah Kashyap Photos: टॉपलेस के बाद अनुराग कश्यप की बेटी की ये तस्वीरें वायरल, बॉयफ्रेंड से खुलेआम इश्क

अपनी भावनाओं पर काबू नहीं पा रही स्टूडेंट ने पीटर को ईमेल के जरिए सारी दिल की बात का इजहार कर डाला, कमाल की बात तब हुई जब जैना ने कहा कि कभी पीटर की उम्र का ख्याल उन्हें आया ही नहीं, अब जब प्यार हो गया है तो वह पीटर के बिना जीने की नहीं सोच सकती हैं. दोनों के परिवारों ने इस 27 साल एज डिफरेंस वाली शादी के लिए असहमति जताई है.

फिलोसफी पढ़ते पढ़ते टीचर से प्यार कर बैठी जैना (Jana Leonhardt) अभी 21 साल की हैं, लेकिन उन्होंने अपने घरवालों से दूर रहने का फैसला कर लिया है. दोनों के प्यार में हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Hardoi Honor Killing: बेटी व चचेरे भाई को आपत्तिजनक हालत में देखा तो सर काट ले गया थाने, कत्ल का अफसोस नहीं

पीटर अपने नाम से ही यूट्यूब चैनल चलाते हैं, Jana Leonhardt का कहना हा उनकी आवाज सुनकर और पर्सनालिटी देखकर ही उन्हें प्यार हुआ था. जेना, थुरिंगिया की रहने वाली Jana को फैमिली और फ्रेंड्स से इस रिश्ते के लिए खूब सुनना पड़ा था लेकिन उन्होंने अपने प्यार के साथ जीने का फैसला किया.

दुनिया इस तरह की प्रेम कहानियों से भरी है, हाल ही में हमने देखा था कि 81 वर्षीय ब्रिटिश महिला को 36 वर्षीय युवक से इस कदर लगाव हुआ कि उन्होंने एक होने की ठानी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top