Viral

अमेरिका में भारतीय मूल शंकर, 4 कत्ल कर लाशें खुद ले गया थाने में

India Origin man killed 4 people: कैलिफोर्निया में भारतीय मूल ने एक साथ 4 मर्डर को दिया अंजाम, कार में लाशों के साथ खुद गुनाह कबूल करने पहुंचा पुलिस स्टेशन.

इंसानी दिमाग वाकई बहुत भयानक चीज है, इसे अगर नार्मल न रखा जाए तो न जाने क्या कयामत आती है. मास मर्डर (Mass Murder) की वारदातें इस बात का उदाहरण हैं, दिल्ली और केरला में अपनी ही फैमली को मौत के घाट उतारने के बाद अमेरिका में भी एक भारतीय मूल ने इस तरह के जुर्म को अंजाम दिया है.

शंकर नागाप्पा हांगुड (Shankar Hungad) नाम के भारतीय शख्स ने कैलिफोर्निया के रोजविल स्थित अपने अपार्टमेंट में फैमिली के 4 सदस्यों को पहले मौत की नींद सुलाया और इसके बाद कार में 3 लाशों को एडजस्ट कर पुलिस स्टेशन पहुंच गया.

यह भी पढ़ें:  Preksha Mehta Suicide: डिप्रेशन में थी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता, आखिरी मेसेज ने बयां किया दर्द

सार्जेंट के मुताबिक शख्स जब पुलिस अधिकारीयों को अपनी जुर्म की दांस्ता सुनाने लगा तो किसी को जरा सा भी यकीन नहीं हुआ, यहां तक कि उसे मानसिक रोगी समझने लगे थे. उसकी बौखलाहट देखरकर ऑफिसर ने गाड़ी में तलाशी के आदेश दिए, और यहां का मंजर देखकर पुलिस हैरान रह गयी.

अधिकारीयों का कहना है उन्होंने आज तक इस तरह का केस नहीं देखा है, परिवार का ही जिम्मेदार इंसान परिवार को खत्म कर देता है और बकायदा लाशों के साथ इस बात को कबूल करता है. शंकर नाम के इस भारतीय मूल ने इतना खौफनाक हादसे को क्यों अंजाम दिया, यह बात अभी सामने नहीं आई है, पूरी जांच के बाद ही पुलिस कोई बयान देगी।

यह भी पढ़ें:  COVID-19: अमेरिका में 1 लाख के पार मौत का आकड़ा, संक्रमितों की संख्या भी 19 लाख के पास

सार्जेंट रॉबर्ट गिब्सन ने मीडिया को घटना की पूरी जानकारी तो दी लेकिन क्राइम की वजह को लेकर कहा कि जांच के बाद कुछ कहा जा सकता है. 4 शवों में से 3 वह अपनी कार में पुलिस स्टेशन ले गया, इसमें एक वयस्क व 2 बच्चे शामिल थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top