Imran Khan: पाकिस्तानी पीएम को चीनी वैक्सीन लेने के बाद हुआ कोरोना, डॉक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

JBT Staff
JBT Staff March 20, 2021
Updated 2021/03/20 at 4:58 PM
Imran Khan speaks on Pulwama Attack

Imran Khan tested Corona positive: पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इमरान खान भी महामारी के चपेट में आ गए हैं, ट्विटर के माध्यम से उनके स्वास्थ्य सेवा के सहायक फैजल सुल्तान ने खबर साझा की है.

आज से दो दिन पहले इमरान खान ने वैक्सीन भी ली थी लेकिन महामारी की चपेट में आने से खुद को रोक नहीं पाए. पाकिस्तान के सीएम होम क्वारंटीन रहकर एहतियात बरतने वाले हैं, इस बात की जानकारी भी उनके स्वास्थ्य सेवा मामले के विशेष सहायक फैजल सुल्तान ने ट्विटर पर बताया है.

दो दिन पहले इमरान खान (Imran Khan) ने पड़ोसी मुल्क चाइना की वैक्सीन Sinovac व Sinopharm की डोज ली थी. पिछले साल अप्रैल में इमरान खान को कोरोना होने की अफवाह फैली थी क्योंकि ईधी फाउंडेशन (Edhi Foundation) के प्रमुख ने पाकिस्तानी पीएम को महामारी से लड़ने के लिए डोनेशन दिया था, बाद में पता चला कि फाउंडेशन के संस्थापक को कोरोना हो गया.

लेकिन उस वक्त इमरान खान की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, आज 20 मार्च को उनके स्टाफ ने जानकारी दी है कि प्रधानमंत्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इमरान खान के स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया जा रहा है.

इसी हफ्ते के गुरुवार को इमरान खान को कोरोना वैक्सीन लगाई गई थी. इसपर मिनिस्टरी ऑफ नेशनल हेल्थ सर्विस ने ट्वीट किया है कि उन्हें दो दिन पहले सिर्फ एक डोज दिया गया था, अभी उसका असर भी शुरू नहीं था जबकी वायरस के कांटेक्ट में वह पहले ही आ गए थे.

दो दिन पहले या कहें 18 मार्च को मिनिस्टरी ऑफ नेशनल हेल्थ सर्विस ने ही वीडियो साझा की थी जब उन्हें कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही थी:

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.