Viral

Imran Khan: क्या पाक पीएम इमरान खान को हुआ कोरोना, सेल्फ आइसोलेशन पर गए

Imran Khan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का कोरोना टेस्ट हो चुका है, 22 अप्रैल की शाम को रिपोर्ट भी आ चुकी है. लेकिन इससे पहले ही वह क्वारंटीन हो चुके थे.

ईधी फाउंडेशन के प्रमुख के संपर्क में आने से पाकिस्तान प्रधानमंत्री का कोरोना टेस्ट किया गया, कुछ दिन पहले ही उनकी मुलाकात फैसल ईधी से हुई थी जो अब कोरोना पॉजिटिव हैं. लेकिन इमरान खान का टेस्ट नेगेटिव आया है.

इस मीटिंग के दौरान ईधी फाउंडेशन (Edhi Foundation) के प्रमुख ने पाकिस्तानी पीएम को डोनेशन सौंपा था. फैसल ईधी (Faisal Edhi) का कोरोना टेस्ट (Coronavirus Test) ) पॉजिटिव आया था, जिसके बाद पाक पीएम इमरान पर भी खतरे के बादल मडरा रहे हैं. बहरहाल ईधी परिवार का कोरोना टेस्ट भी किया गया है, फैमिली को क्वारंटीन (Quarantine) कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 6 लाख 97 हजार के पार, दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा संक्रमित देश बना

दोनों की मुलाकात पिछले हफ्ते 15 अप्रैल को इस्लामाबाद (Islamabad) में हुई थी, फैसल ईधि के बेटे साद (Saad Edhi) का कहना है कि इसी दिन के बाद पिता में कोरोना के कुछ लक्षण दिखने लगे थे. आपको बता दें 10 मिलियन का चैक खुद फैसल ने इमरान खान को अपने हाथों से दिया है, ऐसे में पाकिस्तान के पीएम के अलावा कई अन्य पर भी यह वायरस हमला बोल सकता है.

शौकत खान अस्पताल के विशेषज्ञों द्वारा पीएम का सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. पाकिस्तान में भी कोरोना का खतरा अभी से टलने का नाम नहीं ले रहा है, पिछले 24 घंटे में 15 मौतों के साथ ही वहां मरने वालों की संख्या 224 पहुंच चुकी है. कोरोना संक्रमित लोगों की बात करें तो संख्या 10,513 पहुंच चुकी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top