Coronavirus: हॉलीवुड वायरस की चपेट में, ऑस्कर विनिंग एक्टर व वाइफ का टेस्ट निकला पॉजिटिव

JBT Staff
JBT Staff March 12, 2020
Updated 2020/03/12 at 8:19 AM

Coronavirus: कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने यूरोप-अमेत्रिका की यात्रा पर अगले 30 दिन के लिए रोक लगा दी है तो इस तरह कई बड़े स्तर पर बदलाव देखने को मिल रहा है.

हॉलीवुड के मशहूर ऑस्कर विनिंग एक्टर टॉम हैंक्स (Tom Hanks) ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ चौंकाने वाली खबर शेयर की है, उन्होंने बताया कि वह व उनकी पत्नी रीटा विल्सन (Rita Wilson) कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में आ चुके हैं.

उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि वह किसी फिल्म निर्माण के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं, थकान के बाद जुकाम बुखार हुआ तो उन्होंने डॉक्टर को कंसल्ट किया, जांच के बाद पता पति पत्नी दोनों कोरोना का शिकार हो चुके हैं, उन्होंने बताया कि दोनों को अलग मेडिकल टीम की निगरानी में रखा जाएगा.

बताया जा रहा है हॉलीवुड कपल टॉम हैंक्स (Tom Hanks) व पत्नी रीटा विल्सन (Rita Wilson), ब्रिटेन की हेल्थ मिनिस्टर व कन्सर्वेटिव पार्टी की सांसद नादिन डोरिस (Nadine Dorries) के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, यूके की स्वास्थ्य मंत्री नादिन को उनके निवास स्थान पर एकांत मेडिकल के अंडर रखा गया है.

कोविड-19 (COVID 19) से संक्रमित देशों की लिस्ट में नादिन डोरिस पहली सांसद हैं जो चपेट में आई हैं. आपको बता दें यह वायरस जानलेवा है, सावधानियां ही इसका बेसिक उपचार है, अब तक 3200 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है, इंडिया में भी यह तेजी से फैल रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.