Viral

Ferris Wheel Couple: बड़े झूले में बनाए शारीरिक संबंध फिर पोर्न वेबसाइट पर डाली विडियो, गिरफ्तार

Ferris Wheel Couple: पहले तो पब्लिक प्लेस पर सेक्स किया, इस दौरान विडियो शूट की और बाद में इसे किसी पोर्न वेबसाइट पर पोस्ट कर दिया. विदेशी युगल की यह करतूत पुलिस को पता चली तो तुरंत एक्शन लिया गया.

जहां कुछ लोग बड़े गोल चर्खी-झूले (Ferris Wheel) में बैठने से भी डरते हैं, अमेरिका का एक कपल है कि इस झूले में शारीरिक संबंध बना लेता है. इस जोड़े ने हदें तब पार कर दी जब वह इसको शूट भी कर रहे थे, बाद में मालूम हुआ कि उन्होंने इसे किसी पोर्न वेबसाइट को सौंप दिया है.

न्यू यॉर्क डेली न्यूज में छपी खबर के मुताबिक एरिक हार्मोन (Eric Harmon) व लोरी हार्मोन (Lori Harmon), मिर्टल बीच (Myrtle Beach) में लगे टूरिस्ट लोगों के लिए झूले पर सेक्स करने लगते हैं. दोनों की उम्र 36 साल बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें:  Ayesha Suicide: हंसते-रोते मौत को लगाया गले, आयशा की आखिरी वीडियो व मां-बाप से बातचीत से भावुक हुए लोग

इस दौरान झूला घूम भी रहा होता है, जनवरी के शुरुवाती हफ्ते की यह विडियो बताई जा रही है. बीच (Beach) पर कई लोग एन्जॉय करने आते हैं, ऐसे में सार्वजनिक स्थानों पर अश्लील हरकत करना वाकई शर्मनाक है. सोशल मीडिया पर कपल की निंदा की जा रही है.

वहीं कुछ सूत्रों की मानें तो यह कपल पहले भी इस तरह की घटना में लिप्त पाया गया है, किसी कम्युनिटी पूल में पति-पत्नी ने संबंध  बनाए थे. जाने क्या मानसिकता के साथ इस तरह के घटनाओं को अंजाम दिया जाता है, अगर कपल बार बार इस तरह की घटना को अंजाम दे रहा है तो मतलब कानून को कोई कड़ा एक्शन लेना ही होगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top