Viral

Viral: पानी में चीनी उबाल कर पति पर फेंका और मौत, 38 साल की शादी का मामूली बात पर खौफनाक अंत

Woman throws hot water-sugar over husband: इंग्लैंड की बुजुर्ग महिला ने उम्रदराज पति को इतनी दर्दनाक मौत दे डाली कि शायद ही कोई जानी दुश्मन भी ऐसा करता हो, पानी में 3 किलो चीनी उबाल कर पति पर छलका डाला, ऐसे में बचने की भी क्या उम्मीद रहती.

पति पत्नी के बीच नाराजगी बढ़ने का एक छोटा बहाना भी काफी है, कहा जाता है बर्तन जितने पास होंगे आवाज करते हैं कुछ ऐसा ही पति पत्नी का भी है हमेशा पास होने की वजह से नोंकझोंक आम बात बात है लेकिन कुछ के बीच हल्की होती है और प्यार बेसुमार होता है, वहीं कुछ के बीच मुद्दा हर दिन गर्म रहता है.

यह भी पढ़ें:  UP Election 2022: योगी के मंत्री ने ली प्रतिज्ञा 'जब तक कोरोना को खत्म नहीं कर देते नही करूंगा अन्न ग्रहण'

इंग्लैंड की एक बुजुर्ग महिला के करतूत ने लोगों को हैरान कर दिया, औरत ने जो खौफनाक कदम उठाया उससे लगता तो है वजह कोई बहुत बड़ी रही होगी लेकिन रिपोर्ट की मानें तो यह मामूली सी थी. दोनों एक दूसरे के साथ 38 सालों से थे, लेकिन आज ऐसा क्या हुआ जो पत्नी ने खौफनाक कदम उठा डाला.

59 वर्षीय कोरिना बेंस व बेटी शॉपिंग के लिए गए थे, तभी पति ने जल्दी आने की जिद कर डाली, घर आकर इस बात को लेकर हंगामा हुआ तो महिला ने गैस में चीनी और पानी गर्म किया और सारा गुस्सा पति पर उड़ेल डाला. शादी के इतने साल जहां बीत गए थे, वहां मुश्किल से ही इस तरह की वारदात सुनने को मिलती है.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand: दून बोर्डिंग स्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ रेप का स्कूल संचालक पर लगा आरोप, गिरफ्तार

कोरिना बेंस पति पर पानी डालकर पड़ोस में घबराते हुए चली गई, शायद उसे अपनी गलती का एहसास हो गया हो. तभी दर्द से कराह रहे 81 वर्षीय शख्स की मौत हो जाती है. बताया जा रहा है अगर टाइम से एम्बुलेंस बुलाई जाती तो वह बच भी सकते थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top