Chadwick Boseman dies: नहीं रहे इंटरनेशनल ब्लॉकबस्टर ‘ब्लैक पैंथर’ स्टार चैडविक बोसमैन, 43 की उम्र में चल बसे

JBT Staff
JBT Staff August 29, 2020
Updated 2020/08/29 at 11:23 AM

Chadwick Boseman dies: यूं तो साल 2020 पूरे ब्रहमांड के लिए एक अभिशाप की तरह गुजर रहा है, बात सिनेमा लवर्स की हो रही हो तो वे चाहेंगे 2020 का कभी जिक्र न हो और बचे हुए 4 महीने भी जल्दी बीत जाएं.

34 वर्षीय फेमस हॉलीवुड डायरेक्टर रियान कुगलर (Ryan Coogler) की फिल्म ब्लैक पैंथर (Black Panther) ने भारत में भी अच्छी खासी फैन फोलोविंग सेट की, फिल्म के लीड एक्टर चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) ने लोगों के दिलों में एक खास मुकाम बनाया था, उन्हें बेहद पसंद किया गया.

करोड़ों फैंस तब सकते में आ गए जब पता चला कि कोलन कैंसर ने 43 वर्षीय इस शानदार अभिनेता की जान ले ली है, फिल्म ब्लैक पैंथर में बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए हॉलीवुड से लेकर इंडियन फिल्म इंडस्ट्रीज में तमाम कलाकारों से लेकर इंडियन फैंस ने एक्टर को श्रद्धांजलि दी.

आंत के कैंसर से चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) पिछले चार साल से जूझ रहे थे, आज शनिवार 29 अगस्त 2020 को एक्टर ने अंतिम सांस ली. एक्टर के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर परिवार की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया गया जिससे कन्फर्म हुआ कि चैडविक अब हमारे बीच नहीं रहे.

इस स्टेटमेंट से पता चला कि साल 2016 से वह कोलोन कैंसर से ग्रसित थे, तीसरे से चौथे स्टेज में आने के बाद उनकी मृत्यु हो गई. बिमारी से जूझने के बाद भी एक्टर ने कभी हार नहीं मानी, काम किया और यादगार फिल्मों में अभिनय किया.

कैंसर ने बॉलीवुड के जाने माने एक्टर्स इरफ़ान खान और ऋषि कपूर की भी इसी कोरोनाकाल में जान ले ली थी. सिनेमा प्रेमियों के लिए साल बहुत बुरा गुजर रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.