Brodie Lee Dies at 41: मशहूर WWE स्टार ने 41 की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा, स्टार्स ने जताया शोक

JBT Staff
JBT Staff December 27, 2020
Updated 2020/12/27 at 2:24 PM

Brodie Lee Dies at 41: मात्र 41 के उम्र में एक मशहूर रेस्लिंग स्टार ने दुनिया को अलविदा कह दिया, सोशल मीडिया पर फैंस ने दुःख जाहिर किया है. WWE के अधिकारिक ट्विटर पेज से सोशल मीडिया पर दुखद खबर की पुष्टि की गई है.

दिग्गज सुपरस्टार ट्रिपल एच ने उन्हें अद्भुत तलेंट के साथ ही एक अच्छा इंसान, पति और पिता के जल्दी जाने का दुःख जताया. WWE यूनिवर्स के प्रचलित रेस्लर व पूर्व आईसी चैंपियन ल्यूक हार्पर (Luke Harper) लम्बे वक्त से फेफड़ों में तकलीफ के चलते हॉस्पिटल में भर्ती थे, रविवार को 41 साल की उम्र में उनका निधन हो गया.

वायट फैमिली के अहम सदस्य का कम उम्र में देहांत होने की वजह से WWE यूनिवर्स के फैंस में शोक की लहर है. ब्रे वायट, एरिक रोवन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ उनकी रेसलिंग को देखने वालों की एक अलग फैन बेस है, जो आज इस बिग मैन को बहुत मिस कर रहे हैं.

हैवीवेट ल्यूक हार्पर लम्बे बालों व घनी दाढ़ी के साथ जब रिंग में उतरते थे तो अच्छों अच्छों के पसीने छूट जाया करते थे, विरोधियों के पसीनों छुटाने वाले ल्यूक, फैंस के बीच ब्रोडी ली (Brodie Lee) से मशहूर थे.

उनके साथी ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सोशल मीडिया पर उन लम्हों की तस्वीर साझा की है जब वे सभी मिलकर मस्ती किया करते थे, उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘कहने को शब्द नहीं हैं’. दिग्गज सुपरस्टार रैंडी ओर्टन ने भी ट्विटर पर यही लिखा है कि उनके पास लिखने को शब्द नहीं हैं.

सभी WWE सुपरस्टार ने शोक तो जताया ही है साथ ही उनके अच्छे व्यक्तित्व को भी याद कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.