Viral: पत्नी TikTok पर शेयर करती थी हॉट पिक्स और विडियो, पति ने बेटी के सामने मारी 14 गोलियां

JBT Staff
JBT Staff January 29, 2021
Updated 2021/01/29 at 7:45 PM

Viral: हॉट और फिट महिला को सोशल मीडिया पर फेमस बनने की चाह ने मौत की घाट उतार डाला, शायद वह कभी समझ नहीं पाई कि पति को उसका यह अवतार दुनिया के सामने जाहिर करना पसंद नहीं.

यूं तो चाइनीज शॉर्ट विडियो मेकिंग एप्लीकेशन TikTok ने इंडिया में कम धूम नहीं मचाई थी, बैन होने के बाद इंडियंस इसी तरह की ऐप की तलाश में जुटे हैं. विदेशों में टिकटॉक की धूम जारी है, लोग इसके जरिए खूब नाम दाम कमा रहे हैं लेकिन कई बार इसका इस्तेमाल गृहस्थी उजाड़ देता है.

कुछ ऐसा ही हुआ है ब्राजील में जहां 35 वर्षीय वाइफ को शख्स ने पहले मौत की नींद सुलाया और फिर खुद को गोली मार, 6 वर्षीय मासूम बेटी इस भयानक जुर्म व मंजर की इकलौती गवाह बनी. घटना से पहले दोनों के बीच इस तरह की पोस्ट को लेकर खूब बहस हुई, 14 गोलियों से पूरा शारीर छलनी हुआ तो शायद नफरत अपनी हद पार कर चुकी थी.

सोशल मीडिया पर वायरल खबर के मुताबिक महिला का नाम एलिअने फेर्रेइरा सिओलिन (Eliane Ferreira Siolin) बताया जा रहा है, जिसके टिकटॉक पर 58 हजार फोलोवर्स थे, साथ ही वह खासा फेमस थी. डेली स्टार न्यूज के मुताबिक वारदात ब्राजील के नोवा इटमारती में पोआरा पोरा की है, जहां 24 जनवरी को महिला व पति अपनी बेटी के साथ किसी पार्टी में शिरकत करने गए थे.

दोनों के बीच अक्सर इस तरह की पोस्ट के लिए झगड़ा होता रहता था, शायद ही किसी ने सोचा इसका अंजाम इतना बुरा होने वाला है, पुलिस ने जांच में पाया कि महिला की बॉडी से 14 गोलियों के निशान मिले हैं. 6 वर्षीय मासूम को रिश्तेदारों को सौंप दिया गया है.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.