Viral

Bill Gates Divorce: दुनिया के सबसे अमीर शख्स रहे बिल गेट्स का हुआ तलाक, आपसी सोच विचार के बाद तोड़ी 27 साल की शादी

Bill Gates Divorce with wife Melinda: मशहूर बिजनेसमैन, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स अब तक अपने नेक कामों के लिए सुर्खियों में रहते थे लेकिन आज अचानक तलाक की खबरों ने हर किसी को चौंका दिया है.

दोनों नामी हस्तियों ने आपसी रजामंदी से अलग होने का फैसला किया है हालांकि उनकी निजी परमार्थ संस्था ‘बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन’ के माध्यम से दोनों सेवाएं देते रहेंगे, साथ काम जारी रखेंगे. 65 वर्षीय बिल गेट्स ने साल 1994 में मेलिंडा (56) से शादी की थी, दोनों शादी के 27 बसंत साथ देखने के बाद अलग होने का फैलसा किया है.

यह भी पढ़ें:  Bihar: बैंक से पैसे निकालने के बहाने से गई पत्नी, खोजबीन करने के बाद पति को लगा झटका

वह लिखते हैं ‘हमें नहीं लगता है कि आगे की जिंदगी हम एक साथ एक वैवाहिक दंपति के तौर पर साथ में जी पायेंगे, जीवन की नई पारी की शुरुवात करने जा रहे हैं, हम चाहते हैं कि हमारे परिवार की निजता का लिहाज किया जाए’.

दोनों के सयुंक्त बयान में कहते हैं ‘काफी सोच विचार व अपने वैवाहिक संबंधों पर काम करने के बाद आज फैसला किया है, तीन बच्चों की साथ में परिवरिश की, संस्था बनाई जिसके माध्यम से दुनियाभर के लोगों की बेहरती के लिए काम किया, उन्हें सक्षम बनाने के लिए काम किया’.

सोशल मीडिया पर दोनों का संयुक्त बयान पोस्ट किया गया है, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स में तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी हैं, लोगों का सवाल है आखिर ऐसे कैसे हो जाता है, जो रिश्ते बाहर से दिखने में एकदम स्वस्थ नजर आते हैं, क्या उनमें भी भी दरारें होती हैं.

आपको बता दें 2 साल पहले वर्तमान में अमीरी के शिखर पर कायम व अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस (Jeff Bezos) का भी पत्नी मैकेंजी से तलाक हो गया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top