Pakistan: अमेरिकी महिला ने पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री, पीएम पर लगाया रेप का आरोप

JBT Staff
JBT Staff June 7, 2020
Updated 2020/06/07 at 11:33 AM

Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक, प्रधानमंत्री युसूफ रजा गिलानी पर अमेरिका की ब्लॉगर सिंथिया रिची ने संगीन आरोप लगाया है, उन्होंने फेसबुक पर बकायदा गृहमंत्री के काले करतूत की कहानी बयां की है. हैरानी की बात तब हुई जब पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री युसुफ रजा गिलानी का नाम भी उन्होंने इन जुर्म में लिया.

अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डी रिची (Cynthia Dawn Ritichie) ने पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक (Rehman Malik), पूर्व प्रधानमंत्री रजा गिलानी व एक और मंत्री पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि उन्हें ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिलाई गई थी.

सिंथिया ने कहा है कि पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) साल 2011 में सत्ता में थी इसलिए उन्होंने इन शैतानों के खिलाफ आवाज नहीं उठाई, रहमान मलिक में अपने आवास पर उन्हें ड्रिंक ऑफर की जिसमें निशिली दवा मिलाई गई थी.

उस वक्त सोशल मीडिया का क्रांतिकारी युग आया भी नहीं था, उन्होंने अमेरिकी दूतावास में इस कुकर्म की शिकायत की तो सही लेकिन प्रतिक्रिया बिलकुल हैरान करने वाली थी. आज सिंथिया ने फेसबुक लाइव के जरिए चौंकाने वाले राज उजागर किए, इन आरोपों के बाद पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किरकिरी हो रही है. वहीं पाकिस्तान से अभी तक प्रधानमंत्री के बेटे हैदर गिलानी का रिएक्शन आया है.

हैदर ने पिता युसुफ रजा गिलानी (Yousaf Raza Gillani) की तरफदारी करते हुए कहा कि पाकिस्तान के पूर्व मंत्रियों पर लग रहे आरोप सरासर बेसलेस हैं. इससे पहले ब्लॉगर सिंथिया डी रिची स्वर्गवासी बेनजीर भुट्टो को लेकर पर आपत्तिजनक ट्वीट किया था, हैदर ने कहा कि वह बेबुनियाद बातें कर रहे हैं, वह बेनजीर के लिए कहे गए शब्दों के लिए ज्यादा चिंतित हैं.

https://www.facebook.com/cynthiadritchie/videos/3012638535481275/

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.