Baghdadi Killed: मारा गया आतंकी बगदादी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पेश किया ठोस दावा

JBT Staff
JBT Staff October 28, 2019
Updated 2019/10/28 at 12:33 PM

Baghdadi Killed: पूरी दुनिया में अपने आतंक और निर्दयता के लिए कुख्यात बगदादी आखिरकार 48 की उम्र में अपने पापों के परिणामों के हत्थे चढ़ गया. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का दावा है कि यह कुख्यात आतंकी, अंतिम क्षणों में बुरी तरह रो रहा था, अमेरिकी सेना के खौफ से बेहतर उसने खुद को मौत के हवाले करना समझा.

जी हां, अमेरिकी सेना द्वारा चले 2 घंटे के ऑपरेशन में जब अबू बकर अल-बगदादी (Abu Bakr al-Baghdadi) के लिए बचने के सारे रास्ते बंद हो गए तो उनसे खुद ही मौत को गले लगा दिया. ऑपरेशन के दौरान उसके पीछे अमेरिकी सेना के कुत्ते दौड़ रहे थे, टनल में खुद को बुरी तरह फंसता देख उसने खुद ही मरना बेहतर समझा.

सेना के खूंखार कुत्तों को देखकर, बगदादी ने विस्फोटकों के जखीरे से भरपूर जैकेट द्वारा खुद को तहस नहस कर डाला, इस भयानक विस्फोट में उसके तीन बच्चे भी मारे गए. जैसा कि आतंकी पहले भी कई बार बगदादी को मारने का दावा हो चुका है, ऐसे में मलवे से बगदादी के चीथड़े डीएनए (DNA) टेस्ट के लिए उठाए गए.

आपने सोशल मीडिया पर आईएसआईएस (ISIS) के फाउंडर अबू बकर अल-बगदादी विडियो देखी होंगी, जिनमें वह क्रूरता की सारी हदें पार करता था. अमेरिका ने इस ऐसे निर्दयी जल्लाद को अगर वाकई मौत के घात उतार दिया होगा तो यह दुनिया व यहाँ शांति से रहने वालों की बड़ी जीत होगी.

पावरफुल कंट्री अमेरिका के राष्ट्रपति (Donald Trump) ने दावा किया है कि उनके विशेष बलों द्वारा यह ऑपरेशन सक्सेसफुल रहा व दुनिया में खौफ फ़ैलाने वाला खूंखार आतंकी बगदादी कायरता की मौत मारा, उसने खुद को ही उसके बनाए खौफनाक चीज से उड़ा डाला.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.