India News

वायरल विडियो पर भड़के जावेद अख्तर, जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर आरक्षण पर बोलती है महिला

A woman casteist remark video has gone viral: सोशल मीडिया पर आज एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला किसी वर्किंग प्लेस पर अपने सहयोगियों से बात करते हुए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करती हैं और सरकारी जॉब न लगना आरक्षण को जिम्मेदार ठहराती हैं.

महिला यहाँ नहीं रूकती, विडियो में वह यह कहते हुए भी नजर आ रही हैं कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता विडियो बने या फैले. अतः उसे SC/ST एक्ट का कोई खौफ नहीं है.

पढ़े लिखे समाज से इस तरह की विडियो का आना वाकई चिंताजनक है. विज्ञान, विकास, इन्टरनेट के युग में ऐसी सोच देश को पीछे धकेलती है.

यह भी पढ़ें:  संजय दत्त की बेटी त्रिशाला बॉयफ्रेंड की मौत से सदमे में, शेयर की ये पोस्ट

इस वायरल विडियो को शेयर करते हुए बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा स्वरा भास्कर ने इसकी कड़ी निंदा की, स्वरा ने महिला को विषैली, नफरती बताते हुए कहा कि यह महिला सरकारी नौकरी डिजर्व भी नहीं करती.

स्वरा भास्कर अपने बयानों और पॉइंट ऑफ व्यू के लिए हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं. उनके बाद ऋचा चड्डा भी बहुत ओपन माइंड हैं और अपनी दिल के कहने में डरती नहीं हैं.

ऋचा ने भी विडियो को शेयर किया है, दिग्गज कहानीकार व गीतकार जावेद अख्तर अक्सर अपने विचारों के साथ ट्विटर ओर खासा एक्टिव रहते हैं, उन्होंने महिला को अरेस्ट करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें:  रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत से शादी के लिए किया इंकार, जानिए क्या है वजह

स्वरा भास्कर व जावेद अख्तर- शबाना आजमी हाल ही में बेगुसराई लोकसभा सीट से चुनाव लड़े कन्हैया कुमार के लिए प्रचार प्रसार करते हुए नजर आये थे.

यह वह वायरल विडियो है जिसे शेयर कर इन सेलिब्रिटीज ने प्रतिक्रिया दी थी:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top