News

Uttarakhand: एसबीएस डिग्री कॉलेज के छात्र-छात्रा की अश्लील विडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

Uttarakhand: उत्तराखंड के रुद्रपुर इलाके में एक अश्लील विडियो तेजी से वायरल हो रहा है, विडियो में युवक-युवती कॉलेज कैंपस के अंदर अश्लील हरकतें करते हुए नजर आ रहे हैं. घटना रुद्रपुर के सरदार भगत सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय की बताई जा रही है.

यूनिवर्सिटी परिसर में इस तरह की आपत्तिजनक विडियो वायरल होने से कॉलेज प्रबंधन पूरी तरह चौकन्ना हो गया है. कॉलेज के कई जगहों पर हिडन कैमरे लग चुके हैं, स्टाफ खासकर स्पोर्ट्स स्टाफ को बराबर चक्कर लगाने के आदेश मिल चुके हैं.

वायरल विडियो के बाद महाविद्यालय में माहौल खराब है, लोग कॉलेज के मैनेजमेंट पर सवाल उठा रहे हैं. जांच की जिम्मेदारी प्राक्टोरियल बोर्ड को दी गयी है. वैलेंटाइन या कहें 14 फरवरी से छात्र-छात्रा का यह विडियो लोकल में वायरल हुआ, जिसके बाद कॉलेज प्रशासन पर उंगली उठी.

यह भी पढ़ें:  Rajasthan Crime: ससुर-बहू का प्यार चढ़ा परवान, इस तरह साजिशन बेटे को हटाया रास्ते से

सरदार भगत सिंह राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय मैनेजमेंट चौकन्ना जरुर हुआ लेकिन उन्होंने अभी तक कबूला नहीं है कि यह विडियो उनके ही कैंपस का है, अतः जांच के बाद ही सच्चाई का पता लग पाएगा. प्राचार्य डॉ. केके पांडेय ने इसके बाद जागरूक रहने का फैलसा जरुर किया है.

प्राचार्य ने अनुशासन कमेटी को आदेश दिए हैं कि किसी भी स्टूडेंट को बिना आईडी कार्ड के परिसर में एंट्री न दी जाए, साढ़े 11 बजे के बाद कॉलेज का गेट बंद किया जाए, साढ़े 10 बजे के बाद वाहनों का प्रवेश वर्जित किया जाए. साथ ही स्पोर्ट्स स्टाफ को ग्राउंड की ओर गश्त पर जाने के आदेश दिए हैं.

यह भी पढ़ें:  Bathinda: बठिंडा के ASI विधवा महिला का रेप करते रंगे हाथ पकड़े गए, वीडियो किया इंटरनेट पर वायरल

दिल्ली मेट्रो से लेकर देश के कई इलाकों से पब्लिक प्लेसेज पर इस तरह के कई विडियोज वायरल होते रहते हैं, ऐसे में सख्त एक्शन की जरूरत है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top