Uttar Pradesh: नाबालिग लड़की के साथ बदमान दरोगा की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल, SP ने लिया एक्शन

JBT Staff
JBT Staff July 8, 2020
Updated 2020/07/08 at 12:55 PM

Uttar Pradesh Police’s Objectionable Viral Photo: उत्तर प्रदेश पुलिस के भी कई चेहरे इस वक्त नजर में आ रहे हैं, एक तरफ कुछ पुलिस वाले दहशतगर्दी फैलाने वालों का साथ दे रहे हैं तो कुछ पुलिस डिपार्टमेंट की गरिमा के लिए जान की बाजी खेल रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के कई पुलिस ऑफिसर, ईमानदारी और गलत इंसान के लिए सख्त रवैये के लिए जाने जाते हैं लेकिन इसमें कोई दोराय नहीं कि यूपी पुलिस के कुछ जवानों की हरकतें आए दिन इस वर्दी को बदनाम भी करती रहती हैं, हाल ही में देवरिया के थाना भटनी से SHO भीष्मलाल यादव की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, इस विडियो में वह फरियादी महिला के सामने प्राइवेट पार्ट शो करते हुए नजर आया था.

इस बाद एक दरोगा की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, दरोगा को एक नाबालिग लड़की के साथ अमर्यादित तरीके से सोते हुए देखा जा रहा है, SP ने इस वायरल तस्वीर के लिए दरोगा जी को आड़े हाथों ले लिया है, उनसे पूछताछ होनी है. यह तस्वीर राज्य के सीतापुर के दरोगा धर्मेंद्र चौधरी की बताई जा रही है.

SP ने जांच के लिए CO सिधौली को नियुक्त किया है, इस मामले में सही से जाचं के आदेश दिए गए हैं. रामपुरकलां थाना क्षेत्र की सरैयां चौकी के इस मामले इसलिए भी टूल पकड़ा है क्योंकि युवती लोकल की ही एक किशोरी बताई जा रही है. सीतापुर पुलिस के उपर स्टेट के उंगली उठा रहे हैं, यही वजह है कि दरोगा पर कड़ी कार्रवाई की तैयारी भी चल रही है.

दूसरी तरफ खबर आ रही है कि दरोगा धर्मेंद्र इस तरह की हरकतों के लिए पहले से ही बदनाम हैं. शराब पीकर हंगामा करना भी उनका शौक बताया जा रहा है, उनकी कार्यशैली की पूरी जांच के आदेश दी जा चुके हैं.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.