कोलकाता: पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेनगुप्ता ने सुनाई बदसलूकी की पूरी कहानी, 7 गिरफ्तार

JBT Staff
JBT Staff June 19, 2019
Updated 2019/06/19 at 2:30 PM

Kolkata: मॉडल-एक्टर उशोशी सेनगुप्ता ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए 18 जून को हुए वारदात के बारे में बताया, कुछ लड़कों की टोली ने रात 11:40 के करीब उनके कैब ड्राईवर को पीट डाला, उनसे फोन छीनने की कोशीश की.

इस घटना की विडियो बना रही उशोशी ने क्लियर किया है कि यह केस मोलेस्टेशन का नहीं है, लड़कों की बाइक कैब पर टकराती है तो लड़के ड्राईवर से मारपीट करने लगते हैं, लोगों की सेफ्टी के लिहाज से यह गंभीर मुद्दा है.

पास के ही पुलिस स्टेशन पर जब वह एफआईआर दर्ज कराने गयी तो उन्हें पुलिस ने केस दर्ज करने के लिए मना कर दिया और कहा कि यह एरिया उनके अंडर में नहीं आता है.

उशोशी ने वारदात की विडियो शेयर करते हुए पूरी घटना के बारे में बताया है. उन्होंने इस पोस्ट में कोलकाता पुलिस को टैग किया है, लड़कों के इस तरह के रवैये और बिना हेलमेट के रोड पर चलने का उन्होंने विरोध किया है.

उशोशी का मानना है कि वो FIR दर्ज करें या ना करें उन्हें कुछ नहीं होने वाला लेकिन ड्राईवर पर जिस तरह से हमला हुआ है इसके लिए वह चुप नहीं बैठने वाली हैं.

पश्चिम बंगाल में गुंडागर्दी आए दिन बढ़ती जा रही हैं, लोकसभा चुनाव के दौरान और परिणाम के बाद भी कई लोग राजनीतिक हिंसा का शिकार हो चुके हैं.

सीएम ममता बनर्जी को इस तरह के वारदातों पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए, वर्ना यहाँ हालात दिन प्रतिदिन बद्दतर होते जा रहे हैं. विडियो में आप देख सकते हैं 20-22 की उम्र के लड़के किस तरह बदमाशी और बदतमीजी का परिचय दे रहे हैं.

या रहा उशोशी द्वारा शेयर किया गया फेसबुक पोस्ट:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.