बच्चे के सामने चाचा की बेरहमी से पिटाई, यूपी पुलिस की बर्बरता का वीडियो वायरल

JBT Staff
JBT Staff September 13, 2019
Updated 2019/09/13 at 2:21 PM

Siddharthnagar: बच्चे के सामने चाचा की बेरहमी से पिटाई, यूपी पुलिस (UP Police) की बर्बरता का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल.

माना कि नए ट्रैफिक नियमों से कुछ परिवर्तन लाने की कोशिश की जा रही है लेकिन पुलिस का इस तरह ऑन द स्पॉट एक्शन लेना बड़ा आश्चर्यजनक है, बिना हेलमेट और कागजों के जा रहे इस शख्श की बेरहमी से हुई पिटाई.

आपने पहले कभी पुलिस की ऐसी बर्बरता नहीं देखी होगी, छोटा बच्चा गिड़गिड़ाया लेकिन चाचा पिटता रहा. आपको बता दें वीडियो में दिख रहे दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है लेकिन सवाल उठता है दिन प्रतिदिन पुलिस इतनी बेरहम क्यों होती जा रही है.

वीडियो में आप देख सकते हैं, एक छोटा बच्चा पिट रहे आदमी के इर्द गिर्द घूम रहा है और सहमा सहमा सा नजर आ रहा है. वह पुलिसवालों से आग्रह करता है ‘अंकल माफ कर दो, छोड़ दो’ लेकिन पत्थर दिल पुलिस वाले लात घूंसों से मरोड़-मरोड़ कर शख्स की पिटाई करते हैं.

वायरल वीडियो के बाद पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने जानकारी दी कि SI विरेन्द्र मिश्र प्रभारी सकारपार व HCP महेंद्र प्रसाद को अभद्र व्यवहार के लिए निलंबित कर दिया गया है.

सिद्धार्थनगर जिले के खेसरहा थाने के सकारपार पुलिस चौकी के इस मामले ने सोशल मीडिया पर बड़ा तूल पकड़ा है. सोशल मीडिया यूजर्स ने, पुलिस के इस तरह के रवैये को अजीब बताया है. वीडियो में रो रहे बच्चे पर बिल्कुल तरस नहीं खा रहे पुलिस पर लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला.

यहां देखिए वीडियो जर्नलिस्ट द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गयी है, इस पर सिद्दार्थनगर पुलिस के ट्विटर हैंडल से रिप्लाई भी किया गया है कि, दोनों पुलिसवालों को सस्पेंड किया गया है.

 

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.