2.5 साल की मासूम ट्विंकल शर्मा को मोहम्मद जाहिद ने दी दर्दनाक मौत, माँ ने पीएम मोदी से की इंसाफ की मांग

JBT Staff
JBT Staff June 7, 2019
Updated 2019/06/07 at 4:42 PM

Twinkle Sharma Murder Case: सोशल मीडिया पर आज जिस बात को लेकर लोगों का गुस्सा चरम पर है वो सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे, लोगों का गुस्सा उन सेलिब्रिटीज पर भी है जो इस बात पर अभी चुप हैं.

आपको याद होगा जम्मू कश्मीर के कठुआ रेप को लेकर देशभर में तो आक्रोश था ही साथ ही सेलिब्रिटीज ने भी आशिफा के लिए जस्टिस की मांग की थी. लोगों का आरोप है कि ये सेलिब्रिटीज हिन्दू धर्म को बदनाम करने के लिए आवाज उठाते हैं लेकिन आज ये गायब हैं.

खैर इस मामले में कुछ भी कहना ठीक नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ट्विंकल मर्डर की खबर ने हर किसी को झकझोर के रख दिया, सोशल मीडिया पर मर्डर से पहले रेप का भी दावा किया जा रहा है जबकि ऐसा अभी सूत्रों से पता नहीं चल पाया है.

यह मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है जहाँ दो पक्षों में 10 हजार के लोन को लेकर बहसबाजी हो गयी. जवाब में मोहम्मद जाहिद नाम के शैतान ने बच्ची को खेलते हुए देखा तो उसे बिस्कुट का लालच दिया और दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

30 मई की इस घटने के बाद पता चला कि ट्विंकल शर्मा गुम है, जाहिद ने उसके शव को भूसे की बुर्जी में छिपा दिया था. शव से स्मेल आने लगी तो, आरोपी ने साथी असलम के साथ मिलकर उसे बाहर कही कूड़े के ढेर के पास फेंक दिया.

2 जून को लड़की का शव बरामद किया गया, आरोपी व साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने लोगों को क्रोधित किया है. सुपरस्टार अक्षय कुमार, अनुपम खेर जैसे दिग्गजों ने इस घिनौने क्राइम के लिए सख्त सजा की मांग की है.

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लोग इस तरह खफा हैं, लोग चाहते हैं आशिफा की तरह ये लोग ट्विंकल के लिए भी आवाज उठायें:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.