Viral

Jaipur: युवक को युवती के साथ टिकटॉक बनाना पड़ा महंगा, नंगा कर पीटा व मेन रोड पर घुमाया

Jaipur: टिकटॉक (TikTok) पर करोड़ों लोग अपनी अंदर छुपी कला को विश्वभर में दिखा रहे हैं, कोई इसे सिर्फ हंसी मजाक के लिए उपयोग कर रहा है तो कोई सिर्फ तरह तरह के विडियोज को देखने के लिए इस्तेमाल कर रहा है.

नन्हे मून्ने बच्चों से लेकर बड़ों में इसका क्रेज घर कर गया है, कई युवा इससे स्टार बन चुके हैं और उनकी कमाई का भी यह जरिया बन चुका है लेकिन हर मशहूर प्लेटफार्म से संबंधित कोई न कोई निराशाजनक खबर भी आ ही जाती है, ऐसे ही खबर जयपुर के जवाहर नगर इलाके से फैली है.

जहां एक युवा अपने परिचित युवती के साथ टिकटॉक (TikTik) विडियो शूट कर रहा था, लेकिन उसे यह शूट इतना महंगा पड़ा कि शायद ही कोई विडियो वह भविष्य में दोबारा रिकॉर्ड करे, बीते शुक्रवार की यह घटना ने इलाके में हर किसी को चकित किया है, मार पिटाई व न्यूड पैदल परेड करवाने वालों में युवती का भाई भी शामिल है.

यह भी पढ़ें:  Raksha Bandhan 2020: इस तरह मनाएं भाई बहन का त्यौहार, भेजें SMS,फोटोज, शायरी

यूं तो युवक, नाबालिग लड़की के साथ अपनी टिकटॉक विडियो शूट कर रहा था लेकिन युवती के भाई ने उसे दबोच लिया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर तमाशा खड़ा कर दिया, लोग चुपचाप इस शर्मशार करने वाली घटना को देखते रहे व रिकॉर्ड करते रहे.

पीड़ित युवक घटना के बाद सदमे में है और घर में खुद को कैद करके बैठा लेकिन समाज के असामाजिक तत्वों ने इसे तुरंत वायरल कर दिया, घटना की खबर युवक के घरवालों के कानों में गयी तो उन्होंने शनिवार को FIR दर्ज की.

युवती के भाई व तीन अन्य पर गुंडई करने का आरोप है, उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है. दूसरी तरफ पीड़ित युवक पर एससी-एसटी व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top