आत्महत्या करने 10वीं मंजिल पर चढ़ा TikTok स्टार, सुसाइड नोट पर लिखा ये

JBT Staff
JBT Staff September 23, 2019
Updated 2019/09/23 at 6:24 PM

TikTok Star Arman Malik attempts suicide: आत्महत्या करने 10वीं मंजिल पर चढ़ा TikTok स्टार संदीप उर्फ अरमान मलिक, सुसाइड नोट पर लिखा ये.

आज की सबसे मशहूर ऐप TikTok पर 50 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स वाला इंसान जहां इतने लोगों को एंटरटेन करता है, शायद उसके बारे में किसी ने सोचा होगा कि वह सुसाइड जैसा कदम उठाने जा रहा है.

रविवार को अरमान ने हाई वोल्‍टेज ड्रामा किया, बताया जा रहा है कि 18 घंटे तक होटल की छत पर उसने हंगामा किया व लगातार सुसाइड (Suicide) करने की धमकी देता रहा.

दिल्ली (Delhi) के हरि नगर (Hari Nagar) इलाके में होटल पर चढ़कर वह वीडियो बनता रहा और फॉलोवर्स के साथ शेयर करता रहा, पत्नी व पत्नी के घरवालों पर कई आरोप लगाए जो उसने सुसाइड नोट लिखा है.

खुदकुशी की धमकी के तीन वीडियो अपलोड करने के बाद बाद उन्हें डिलीट कर दिया गया. यूजर्स ने अरमान पर आरोप लगाया है कि फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए, उसने ये सब हाईवोल्टेज ड्रामा किया है. क्योंकि इससे अरमान के फॉलोवर्स में बहुत इजाफा हुआ है.

रिपोर्ट की मानें तो उनपर पत्नी व बहनों ने रेप का आरोप लगाया है. वीडियो में वह यही वजह बताता रहा और लगातार 3 धमकीभरी वीडियो उसने पहले शेयर किए जो बाद में डिलीट भी कर दिए.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया तो उसने पुलिस के का सामने कुछ शर्तें रखी और खुद को बेकसूर बताते रहा. पुलिस के मुताबिक अरमान मलिक उर्फ़ संदीप अहमदाबाद का रहने वाला है. रिपोर्ट की मानें तो वह किसी महिला मित्र के साथ होटल पर रुका था और पत्नी भी वहां पहुंच गयी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.