India News

दिल्ली: टिकटॉक (TikTok) फेम मोहित मोर की दिनदहाड़े हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

TikTok fame Mohit Mor Murder Case: दिल्ली नजफगढ़ के द्वारका में रहने वाले मोहित मोर (Mohit Mor) आए दिन अपने फिटनेस व अन्य क्रिएटिव विडियो के लिए सोशल मीडिया पर फेमस हो रहे थे लेकिन उनके दुश्मनों को ये रास नहीं आया.

21 मई, मंगलवार की शाम की यह घटना टिकटॉक (TikTok) देखने वालों को झकझोर देगी. तीन बदमाश हाथों में बन्दूक लिए मोहित मोर पर हमला बोल देते हैं, 13 राउंड के फायरिंग में से 7 गोलियां मोहित मोर के शारीर में उतर जाती हैं और मौके पर ही उनकी मौत हो जाती है.

मंगलवार शाम सवा पांच बजे के करीब मोहित मोर (Mohit Mor) अपने दोस्त के फोटोस्टेट वाली शॉप पर सोफे पर बैठ कर बातचीत में लगे थे, इतने में तीन बदमाश जिनमें से दो ने हेलमेट पहना होता है, उनपर गोलियों की बारिश कर देते हैं.

यह भी पढ़ें:  Amitabh Bachchan: 78 साल के जीवन काल में अमिताभ बच्चन ने पहली बार महसूस किया कुछ ऐसा

5 गोलियां मोहित के सीने में उतर जाती हैं जिस वजह से वह हॉस्पिटल तक जिन्दा नहीं पहुँच पाते हैं. उनके दोस्त ने तुरंत FIR दर्ज की तो पुलिस ने पहली नजर में इसे आपसी रंजिश करार दिया.

मोहित मोर हैं तो हरियाणा के बहादुरगढ़ के लेकिन नजफगढ़ में भी उनकी प्रॉपर्टी है और आना जाना था. यहाँ किसी जिम में वह ट्रेनर भी थे. सोशल मीडिया पर पोपुलर होने की वजह से उन्हें यहाँ सभी जानते थे लेकिन कोई दुश्मन भी होगा इस बात का अंदाजा दोस्तों को नहीं है.

टिकटॉक (TikTok) से ख़ास पहचान बनाने वाले मोहित के इस एप पर 5 लाख 17 हजार के करीब फोलोवर्स हैं. उनके मर्डर के जिम्मेदार तीन लोग CCTV में कैद हैं, दो ने हेलमेट पहना था.

यह भी पढ़ें:  Shveta Salve: श्वेता साल्वे ने की लिपलॉक वाली KISS शेयर, हॉट तस्वीरों पर भड़के फैंस

वारदात वाली जगह गली पतली है तो बदमाश स्कूटी गली से बाहर खड़ी करते हैं, पैदल गली में जाकर दुकान में बैठे मोहित पर 13 गोलियों से वार करते हैं, 7 गोलियां मोहित को लग जाती हैं और वह मौके पर दम तोड़ देते हैं.

बदमाश भागकर स्कूटी में बैठते हैं और फरार हो जाते हैं. मोहित के घर में माँ, बहन और एक छोटा भाई है जबकि पिता की कुछ साल पहले मृत्यु हो चुकी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top