India News

तेलांगाना: पुलिस कमिश्नर ने शेयर की चौकाने वाली विडियो, छोटे से ऑटो से निकले इतने यात्री

Telangana: ओवरलोडिंग की भी एक सीमा होती है, लेकिन तेलांगाना के करीमनगर क्षेत्र से वायरल हो रही इस विडियो ने सारी हदें पार कर दी हैं. विडियो को खुद पुलिस कमिश्नर ने शेयर किया है और इस तरह की लापरवाही के लिए हिदयात दी है.

सीपी करीमनगर के ट्विटर पेज से वायरल हुई इस विडियो में एक के बाद एक कई बड़े और बच्चे उतरते हैं, जिसे पोस्ट करते हुए CP Karimnagar ट्विटर पेज ने यात्रियों को खुद अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने की बात कही है.

पिछले हफ्ते ही ओवरलोडिंग के चलते इस स्टेट में एक ऑटोरिक्शा का बुरी तरह एक्सीडेंट हो गया था, यह भी खचाखच भरा हुआ था ट्रक से टक्कर के बाद 12 मजदूर जान गवा बैठे थे जबकि 6 लोग घायल हो गये थे.

यह भी पढ़ें:  रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत से शादी के लिए किया इंकार, जानिए क्या है वजह

इस तरह के हादसे आए दिन होते रहत हैं लेकिन लोग सबक लेना छोड़ो, कैसे भी अपने डेस्टिनेशन पर पहुंचने की जिद में रहते हैं. वाकई यात्रियों को अपनी सुरक्षा के लिए जितना हो हो सके सचेत रहना चाहिए.

कमाई के चक्कर में कई बार ड्राईवर ट्रैफिक रूल्स को दाव पर लगा देते हैं लेकिन वह हादसों को नहीं टाल सकते हैं. तिमापुर से ऑटो चला रहे ड्राईवर को रोका तो उसके ऑटों में कोई जगह खाली नहीं मिली.

पुलिस ने ड्राइवर से पूछताछ की और फोटो विडियो फोन में रिकॉर्ड कर लिए. इस दौरान उसके ऑटो से एक एक कर 2 दर्जन सवारी बाहर निकली जिसे देखकर खुद पुलिस हैरान हो गयी.

यह भी पढ़ें:  गिरफ्तारी के डर से लापता हुए पी चिदंबरम, जानिए क्या है INX मिडिया केस का मामला

ऑटो में बैठे थे 24 सवारी

जिस ऑटो को 4-7 लोग शेयर करते हैं, उस ऑटोरिक्शा में 24 यात्री बाहर निकलते देखकर पुलिस भी हैरान हो पड़ी.

इसके बाद पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top