India News

स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ी, संगीन आरोपों के बाद वायरल हुआ ये वीडियो

Swami Chinmayanand Massage Video: पूर्व में NDA सरकार में गृह राज्य मंत्री रह चुके स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ी, संगीन आरोपों के बाद वायरल हुआ मसाज वाला वीडियो.

पूर्व बीजेपी सांसद स्वामी चिन्मयानंद पर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं, पब्लिक को सन्यासी वाली इमेज दिखाकर कई छात्रों की जिंदगी बर्बाद करने के आरोप लगने के बाद छात्रा से मसाज करवा रहे स्वामी का वीडियो वायरल हो रहा है.

26 अगस्त को 23 वर्षीय लॉ कॉलेज की छात्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया था, छात्रा ने स्वामी पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसे व उसकी फैमली वालों को जान का खतरा है.

यह भी पढ़ें:  Kanpur Gang-rape: आरोपियों ने नाबालिग पीड़िता की माँ को बेरहमी से मार डाला, CCTV में कैद हुआ क्राइम

बाद में छात्रा ने दावा किया कि उसके पास स्वामी के काली करतूतों का सबूत है, वक्त आने पर वह उन्हें पेश भी करेगी. SIT ने छात्रा और उसके पिता से 11 घंटे तक पूछताछ की. उसने खुलासा किया कि चिन्मयानंद, 1 साल तक उसका शारीरिक शोषण करते रहे.

छात्रा ने दावा किया है, चिन्मयानंद एक पावरफुल कल्प्रिट है. पुलिस, डीएम सब उसके जेब में हैं, उसके कहने पर डीएम ने छात्रा के पिता को धमकाया था. उसका कहना है, ऐसा स्वामी ने कई लड़कियों के साथ किया है, वह पहली लड़की है जो उसके खिलाफ कदम उठाने की हिम्मत कर रही है.

यह भी पढ़ें:  Haldwani Murder: बेटी ने पूर्व सैनिक पिता को उतारा मौत के घाट, वजह आपको हैरान कर देगी

इस बीच स्वामी चिन्मयानंद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां छात्रा उनकी मसाज कर रही है व खुद ही वीडियो भी रिकॉर्ड कर रही है. स्वामी के वकील ओम सिंह उनका लगातार बचाव कर रहे हैं, इस वीडियो को उन्होंने बहुत पुराना और फेक बताया.

शाहजहाँपुर में आजकल इसी बात की चर्चा हो रही है, आरोपों को लेकर छात्रा व उसके पिता कानून की मदद से स्वामी को उसकी किए की सजा दिलाना चाहते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top