अय्याश प्रिंसिपल की महिला टीचरों के साथ अश्लील हरकत के वीडियो वायरल

JBT Staff
JBT Staff August 27, 2019
Updated 2019/08/27 at 2:29 PM

Hoshiyarpur Principal Viral Video: अय्याश प्रिंसिपल की महिला टीचरों के साथ अश्लील हरकत के वीडियो, सोशल मीडिया पर हुए वायरल.

स्कूल का प्रिंसिपल अपने दफ्तर में महिला टीचरों के साथ करता था अश्लील हरकत, वीडियो वायरल होते ही तुरंत एक्शन में पुलिस. जबकि प्रिंसिपल ने नहीं कबूला अपना गुनाह, बताया किसी बड़ी साजिश का हाथ.

होशियारपुर के तलवाड़ा के सरकारी स्कूल से वायरल हो रही इस वीडियो ने लोगों में खूब गुस्सा दिया है. इसे एक तरह से स्टिंग ऑपरेशन बताया जा रहा है, कहा जा रहा है कि स्कूल का स्टाफ प्रिंसिपल की अय्याशी से परेशान था.

इसी वजह से स्कूल के ही किसी मेंबर ने प्रिंसिपल के दफ्तर में खुफिया कैमरा फिट कर दिया था. स्कूल प्रिंसिपल ने इसे किसी शरारती की साजिश बताया तो, सरपंच ने स्कूल कमेटी से उसका ट्रांसफर करवा दिया.

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल दातारपुर के प्रिंसिपल की ये वीडियोज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. स्कूल के मुखिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है, सस्पेंड करने की मांग की जा रही है.

शिक्षा के मंदिर में शिक्षकों का यह कृत्य शर्मसार करने वाला है, गांव के सरपंच ने प्रिंसिपल से तबादले की मांग की है जबकि महिला टीचरों को सुधरने का मौका दिया है.

डीईओ सेकंडरी होशियारपुर मोहन सिंह लेहल का कहना है अभी मामला उनके संज्ञान में नहीं पहुंचा है, लेकिन जो कुछ भी सुनाई आ रहा है यह बेहद गंभीर है, वीडियो हाथ लगने पर सख्त कार्रवाई ली जाएगी.

यह दूसरी बार है जब इस इलाके के किसी स्कूल से अश्लील वीडियो वायरल हो रही हो, पिछली बार टीचर और स्टूडेंट के बीच विवाद को तूल ना देकर सरपंच ने दोनों पक्षों में रजामंदी करवा दी थी, इस पर लोगों ने सवाल उठाए थे.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.