सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड को नहीं संभाल पाई पुलिस फोर्स, स्टेरॉयड का बुरा असर

JBT Staff
JBT Staff September 27, 2019
Updated 2019/09/27 at 12:39 PM

Salman Khan’s ex-bodyguard goes berserk: सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड को नहीं संभाल पाई पुलिस फोर्स, स्टेरॉयड का बुरा असर.

अकेले इंसान को काबू में करने के लिए लगा पुलिस का मेला फिर भी लोकल की मदद से रस्सियों और मछली पकड़ने वाले जाले के सहारे जैसे तैसे उसे पकड़ में लाया गया, और इसके बाद उसे ले जाया गया हॉस्पिटल.

मुरादाबाद शहर का फेमस बॉडीबिल्डर अनस कुरैशी (Anas Qureshi) जब स्टेरॉयड (Steroid) का ओवरडोज लेकर सड़कों पर निकला तो उसे अचानक ऐसा पागलपन छाया कि वह हिंसक हो पड़ा, वह रास्ते में जा रहे वाहनों पर ईंट पत्थर फेंकने लगा, लोहे की रॉड से गाड़ियों पर वॉर करने लगा.

घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, आप देख सकते हैं मस्कुलर बॉडीबिल्डर को काबू में लाने के लिए किस तरह पुलिस जद्दोजहद करती नजर आ रही आ रही है. डॉक्टर्स का मानना है कि स्टेरॉयड की ओवरडोज (Overdose of Steroid) से अनस ने अपना दिमागी संतुलन खो दिया था.

हाल ही में हुए मिस्टर मुरादाबाद की प्रतियोगिता में अनस रनरअप रहा था, अगले ही दिन से स्टेरॉयड की ओवरडोज लेने लगा तो उसको बेचैनी से होने लगी जिसका असर सीधा उसके दिमाग में हुआ और नतीजतन रस्सियों और जालों के सहारे उसे काबू में लाया गया.

इससे पहले भी सलमान खान का यह बीस्ट बॉडीबिल्डर बॉडीगार्ड विवादों में आ चुका है, 2 साल पहले एक महिला ने उसपर रेप का आरोप लगाया था, कुछ दिन जेल में रहने के बाद उसे जमानत हो गयी थी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.