Viral

Reena Dwivedi Photos & Videos: पिली साड़ी वाली मशहूर महिला ऑफिसर ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीरें

Reena Dwivedi Viral Photos and videos: लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान महिला अधिकारी रीना द्विवेदी इतनी मशहूर हो गयी थी कि कई न्यूज चैनलों ने उनका इंटरव्यू लिया था और उनकी लाइफस्टाइल, फैशन और जॉब को लकर कई सवाल किए थे.

उनका पीली साड़ी वाला अवतार सोशल मीडिया पर ऐसे वायरल हुआ कि सोशल मीडिया पर उनके कई फैन पेजेज बन गए. वाकई वह किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं, आजकल उनका डांस विडियो फैन्स के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. बेटे की तस्वीरें भी उन्होंने पोस्ट की हैं.

बॉलीवुड गानों पर वह वन पीस में थिरकती हुई नजर आ रही हैं, आप उनके अदा व अंदाज को देखकर अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि वह कोई सेलेब्रिटी नहीं है, आपको बता दें रीना PWD में कनिष्क सहायक की पद पर हैं.

लोकसभा चुनाव के 5वें चरण के दौरान वह लखनऊ में पिली साड़ी में अपनी पोलिंग बूथ पर नजर आई थी, सरकारी कर्मचारियों में इस तरह की ड्रेसिंग बहुत कम देखी जाती है, 13 साल का एक बेटा होने के बाद भी उनकी मेन्टेन ब्यूटी ने सबको उनका फैन बना दिया.

यह भी पढ़ें:  Delhi Metro Kiss: मेट्रो में KISS कर रहे कपल की विडियो हुई वायरल, लोगों ने CM केजरीवाल से की खास मांग

मीडिया वालों ने उनसे बात की तो उन्होंने अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले, रीना के पति संजय द्विवेदी की 2013 में अचानक मौत हो गयी थी जिसके बाद रीना को यह जॉब मिली, उन्हें भोजपुरी फिल्मों के ऑफर भी मिले थे लेकिन बेटे की वजह से उस वक्त वह एक्टिंग का मन नहीं बना पाई.

जॉब के साथ वह अपनी फिटनेस, डांस, फैशन आदि का अच्छे से ख्याल रखती हैं. टिकटॉक विडियोज ही बनाती हैं, जैसे ही उन्हें अब फिल्मों का ऑफर आता है वह काम करना चाहेंगी क्योंकि उनका बेटा अब बड़ा हो चूका है.

रीना द्विवेदी के वायरल डांस विडियो और फोटोज:

View this post on Instagram

Goa 🤷‍♀️🤷‍♀️🤷‍♀️

A post shared by Reena Dwivedi (@dwivedi_reena1987) on

View this post on Instagram

🍟🍟🍟 👁

A post shared by Reena Dwivedi (@dwivedi_reena1987) on

View this post on Instagram

Live a life where happiness is a precondition. 💫

A post shared by Reena Dwivedi (@dwivedi_reena1987) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top