Viral

Animal Fight: अपने बच्चे को बचाने के लिए चूहे ने की सांप की मरम्मत, वायरल हो रहा विडियो

Animal Fight: मां की ममता के किस्से भी बड़े मशहूर हैं, चाहे फिर वो किसी इंसान की मां हो या जानवर की. कहा जाता है दुनिया में सिर्फ एक मां ही होती है जो अपने बच्चों को निस्वार्थ भावना से पालती, प्यार करती है और अनगिनत त्याग करती है.

एक छोटी से चुहिया ने जहरीले सांप से पंगा लेने में कोई देरी नहीं की, वजह थी अपने बच्चे को बचाना था. इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने हमेशा की तरह एक और मजेदार विडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस बार उन्होंने चूहे-सांप की लड़ाई का नजारा पेश किया है.

यह भी पढ़ें:  Viral: एमपी के युवक ने 2 दुल्हनों के साथ रचाई शादी, एक प्रेमिका तो दूसरी मां-बाप की पसंद

सुशांता नंदा ने विडियो के कैप्शन में मजेदार बात लिखी है, उन्होंने लिखा है कभी फिर से सांप, चूहिया के बच्चे के आस पास नहीं भटकेगा. उन्होंने लिखा एक मां अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकती है. विडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं, कमेंट्स में भी लोग चुहिया की ममता की खूब तारीफ कर रहे हैं. अंत में उन्होंने पूछा है इस दुनिया में मदरहुड से बड़कर कोई भी सश्त्र नहीं है?

यूं तो सांप के कुछ प्रजातियों के बारे में कहा जाता है कि उन्हें भूख का ऐसा अहसास होता है कि भूल भी जाते हैं कि जिन्हें वे खा रहे हैं उनके बच्चे है लेकिन किसी दूसरे सांप या अन्य जानवर को तो अपने बच्चों पर वे भी हमला नहीं करने देते होंगे. सुशांता नंदा (Susanta Nanda) की विडियो बेहद दिलचस्प होती हैं, एनिमल राइट्स के बारे में वह अक्सर आवाज उठाते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top