News

मशहूर रैपर पर भीड़ में कान की गंदगी खाने का आरोप, जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

Kanye West Viral Video Truth: रैपर कान्ये वेस्ट पर भीड़ में कान की गंदगी खाने का आरोप, जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई आखिर है क्या.

अमेरिकन रैपर कान्ये वेस्ट व वाइफ किम कार्दशियन अक्सर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस बार कान्ये वेस्ट की सुर्खियां हैं थोड़ा अजीब, उनकी एक वायरल वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच जंग छिड़ चुकी है.

कान्ये वेस्ट भीड़ में आम लोगों के बीच हैं, इस दौरान किसी ने उनकी वीडियो शूट कर ली. सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने वाले ने जो डाउट क्रिएट किया वह वाकई चर्चा का विषय बन गया है. कुछ फैंस उनका डिफेंड कर रहे हैं तो कुछ उनकी हरकत को ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Viral: 30 वर्षीय महिला ने नाबालिग का किया 1 साल तक रेप, प्रेग्नेंट हुई तो ऐसे खुली पोल

रिपोर्ट के मुताबिक कान्ये वेस्ट, संडे सर्विस के दौरान लोगों की भारी भीड़ के बीच खड़े थे लेकिन पॉपुलर सेलिब्रिटी होने के नाते किसी ने उनका वीडियो शूट कर लिया. वीडियो पोस्ट करने वाले ने क्लेम किया है कि वह पहले अपने कान में ऊंगली डाल कर ईयरवैक्स निकालते हैं.

कान से तुरंत ऊंगली निकालकर वह मुंह में डाल देते हैं, अतः फैन ने उन पर कान की गंदगी खाने का आरोप लगाया. वीडियो को गौर से देखने के बाद आप खुद इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इस बात में आखिर कितनी सच्चाई है.

असल में मशहूर मॉडल किम कार्दशियन के पति व रैपर कान्ये वेस्ट कान पर जरूर ऊंगली टच करते हैं लेकिन वह कान ने गंदगी निकालकर नहीं खा रहे हैं बल्कि अचानक से ही मुंह से कुछ निकालने लगते हैं. उनका बचाव कर रहे फैन ने कहा वह मुंह से च्विंगम निकाल रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Priyanka Chopra Memes: प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस हुई जमकर ट्रोल, खुद मीम शेयर कर फैंस को शुक्रिया कहा

यहां देखिए वायरल वीडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top