News

ट्रेन में गाने वाली रानू मंडल बनी सनसनी, जानिए कैसे जादुई आवाज ने बदल दी जिंदगी

Ranu Mondal Viral Video: जानिए कैसे ट्रेन में गाने वाली रानू मंडल बनी सोशल मीडिया पर सनसनी, उनकी जादुई आवाज ने उन्हें फर्श से पहुंचाया अर्श पर.

आज के युग में सोशल मीडिया व यूट्यूब पर हजारों विडियो एक टाइम पर वायरल होते हैं, सिक्के के दो पहलू होते हैं और यहां भी ऐसा ही है, कहीं जिंदगीयां बर्बाद होती हैं तो कहीं कहीं संवर जाती है.

रानू मंडल (Ranu Mondal) नाम की महिला की कहानी इतनी दिलचस्प है कि आप सोशल मीडिया के ड्राबैक को नजरंदाज करना चाहेंगे. वह महिला जो सुर कोकिला लता मंगेशकर के गीतों को ट्रेन के डिब्बों में फटे हाल में गाती थी, आज हर किसी के फोन पर सुर लगा रही हैं.

यह भी पढ़ें:  राजस्थान: अवैध संबंध के चलते महिला-पुरुष से बर्बरता की हदें पार, पेशाब तक पिलाया

50 साल की रानू मंडल रातों रात इतनी फेमस हुई कि हर कोई उनकी कहानी को जानना चाहता है. एक वायरल विडियो के जरिए वह ट्रेन से सीधा मुंबई के रियलिटी शो में पहुंच गयी हैं, उनका ट्रांसफॉर्मेशन भी आपको हैरान कर देगा.

कौन हैं सोशल मीडिया की नई सनसनी रानू मंडल

एक वक्त पर गरीबी ने रानू को इस कदर डिप्रेस्ड किया कि वह घरबार छोड़कर मुंबई की सड़कों पर अकेले भटकने लगी थी, पति और बिटिया को छोड़कर वह अकेले जैसे तैसे अपना जीवन गुजारने लगी.

वेस्ट बंगाल के कृष्णानगर में जन्मी रानू मंडल ने बचपन में ही अपनी माँ को खो दिया था. इसके बाद वह राणाघाट स्थित अपनी मौसी के यहाँ रहने लगी.

यह भी पढ़ें:  विराट कोहली के नाम हुआ स्टेडियम स्टैंड, भावुक पत्नी ने सबके सामने किया KISS

19 साल की उम्र में पड़ोस में रहने वाले बबलू मंडल से उनकी शादी हो गयी. दंपति रोजगार के लिए मुंबई रवाना हुआ लेकिन गरीबी का निवारण नहीं हो पाया, तंग आकर रानू ने घरबार छोड़ दिया और मुंबई की सड़कों पर भटकने लगी.

बचपन से गाने के शौक रखने वाली रानू ने ट्रेन में गाकर पैसा मांगना शुरू किया, और इस तरह गुजर बसर करने लगी. आज मशहूर हुई तो, दस साल बाद अपनी बेटी से भी मिल चुकी है.

रानू मंडल कैसे हुई फेमस

कुछ हफ्ते पहले रानाघाट के रेलवे स्टेशन पर किसी ने उनका विडियो रिकॉर्ड किया था, उनकी तारीफ लायक आवाज की तारीफ कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, धीरे धीरे वह सोशल मीडिया पर वाह वाही लूटने लगी और तमाम मंचों से उन्हें गाने का ऑफर आ गया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top