Viral

Ranu Mondal: जिस सोशल मीडिया ने बनाया स्टार, वही कर रहा बहिष्कार

Ranu Mondal trolled for rude behave: रानू मंडल फिर एक बार ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं लेकिन वजह इस बार उनकी सुरीली आवाज नहीं बल्कि उनका फैन के साथ बर्ताव है. सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है.

यूजर्स, उनकी तुलना समय के सबसे पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) से करने लगे हैं, ट्रोलर्स का कहना है 100 से ज्यादा हिट गाने देने वाले में इतनी हम्बलनेस है जबकि सिर्फ 2 गाने पुरानी सिंगर ने फैन के साथ जो बर्ताव किया है यह चौंकाने वाला है.

बात यूं है कि, हाल ही में एक महिला फैन ने उन्हें टच कर दिया जिस पर वह भड़क उठी, विडियो देखकर आप साफ अंदाजा लगा सकते हैं आखिर ऐसा क्यों हुआ. महिला फैन उनके साथ एक सेल्फी की मांग कर रही थी लेकिन वायरल स्टार ने उन्हें टच करने के लिए डांट दिया.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 1 लाख 58 हजार के पार, 45 सौ के पार मौत का आकड़ा

साल 2019 के ही अगस्त में पश्चिम बंगाल से वायरल हुई आवाज बॉलीवुड फिल्मों तक जा पहुंची, लेकिन आज जब स्टार बनाने वाले फैंस ही उन्हें अपने बीच का समझकर अपनापन दिखाते हैं तो रानू मंडल स्टार पॉवर शो करती हैं और खुलेआम फैंस को लताड़ देती हैं.

वहीं कुछ लोग रानू मंडल (Ranu Mondal) का बचाव करते हैं लेकिन ट्रोल करने वालों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रेंड कर दिया है. मीम्स बनाने वालों ने तो सारी हदें पार कर दी हैं. आपको बता दें रानू मंडल, हिमेश रेशमिया के साथ उनकी फिल्म में ‘तेरी मेरी कहानी’ गाने से खूब मशहूर हुई थी.

यह भी पढ़ें:  Swara Bhasker: 17 सौ मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुकी हैं स्वरा भास्कर, एक समाजसेवी ने किया खुलासा

कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं:

देखिए सोशल मीडिया पोस्ट्स में कैसे उनके व्यवहार का मजाक बन रहा है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top