India News

SP Santosh Kumar Viral Video: महिलाओं से छेड़छाड़ मामले में क्या बोल गए एसपी, वायरल हुआ विडियो

Rampur SP Santosh Kumar Viral Video: पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा, आम जनता से नरमी से पेश आने के लिए जाने जाते हैं लेकिन अपराधियों के लिए वह बेहद सख्त हैं, उन्हें एनकाउंटरमैन के नाम से भी जाना जाता है.

दिसम्बर 2019 में उनका एक विडियो बेहद वायरल हुआ था जहां वह युवाओं को पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कह रहे थे, प्रदर्शनकारियों को वह समझाते हुए नजर आए थे कि नागरिकता कानून किसी की नागरिकता नहीं छीन रहा है, इससे किसी को कोई नुकसान नहीं है, इसलिए घरों में रहो बेवजह हिंसा में शामिल न हो.

इस बार वह गलत शिक्षा देने की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं, सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह आम जनता को कानून हाथ में लेने की शिक्षा दे रहे हैं, वह कह रहे हैं कि महिलाओं से छेड़छाड़ करने वालों को पटक पटक कर मार डालो.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 7 लाख 95 हजार के पार, दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा संक्रमित देश बना

यूं तो महिलाओं पर अत्याचार व जुर्म कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, जनता भी इसी तरह का फैसला करना चाहती है, मनचलों व बलात्कारियों को खुद चौराहे पर सजा देनी चाहती हैं लेकिन कानून के रखवाले इस इस तरह के बयान ने कुछ लोगों को आक्रोशित कर दिया, सोशल मीडिया पर कुछ लोग उन्हें सपोर्ट तो कुछ उन्हें ऐसी शिक्षा के लिए कोस रहे हैं.

रामपुर एसपी संतोष कुमार (SP Santosh Kumar) अपनी टीम के साथ शहर में पैदल गश्त पर निकले थे, इस बीच उन्होंने लोगों से बातचीत की, वायरल विडियो में वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बच्चियों व महिलाओं से छेड़छाड़ करने वालों को पटक कर मारो ताकि फिर कोई दोबारा ऐसी हिम्मत ना करे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top