Rakhi Sawant Video: महाराष्ट्र के CM के लिए तड़पी राखी सावंत, बेतुके बयान के लिए खूब हुई ट्रोल

JBT Staff
JBT Staff November 29, 2019
Updated 2019/11/29 at 4:07 PM

Rakhi Sawant Video: महाराष्ट्र की पॉलिटिक्स में रिजल्ट आने के बाद 1 महीने तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला, पोलिटिकल ड्रामा की हवा असली ड्रामा क्वीन राखी सावंत तक के कानों तक पहुंची तो उन्होंने ने भी फैंस के लिए एक विडियो शेयर कर दिया, बताया आखिर वह किसे सीएम की कुर्सी पर बैठते देखना चाहती हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) हिंदी सिनेमा की सबसे विवादित एक्ट्रेस हैं, यूं तो फिल्मों में उन्होंने कुछ ही गाने आइटम सांग के तौर पर किए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके विवादित बोलो व हरकतों ने उन्हें कभी लाइमलाइट से दूर नहीं होने दिया.

शादी के दावे कर चुकी राखी सावंत के पति का अभी को अता पता नही है, इस वजह से भी वह आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. ताजी सोशल मीडिया पोस्ट की बात करें तो यह विडियो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को लेकर है, दो दिन पहले पोस्ट की गयी इस विडियो में वह कह रही हैं कि वह उद्धव ठाकरे को सीएम की कुर्सी पर चाहती हैं.

हालांकि इस दिन तक उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) का सीएम बनना लगभग तय हो चुका था, शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी के गठबंधन के बाद शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को सीएम की कुर्सी सौंपी गयी. उनके शपथ से पहले राखी विडियो में कहती हैं वह महाराष्ट्र के सीएम के लिए तड़प रही हैं, बाला साहेब ठाकरे के पुत्र उद्धव को ही वह सीएम बनना देखना चाहती हैं.

विडियो के अंत तक वह कह देती हैं कि उद्धव ठाकरे को वह मुंबई का सीएम देखना चाहती हैं, इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब चुटकी ली और पूछने लगे बहन मुंबई का सीएम कबसे बनने लगे?

https://www.instagram.com/p/B5XJq9AnsIk/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.