Uncategorized

वायरल वीडियो: पुलिसवाले ने बुजुर्ग को मारा जोर का थप्पड़, सस्पेंड

Rajasthan Policeman slapped an old manm, viral video: पुलिसवाले ने बुजुर्ग को मारा जोर का थप्पड़, सस्पेंड.

राजस्थान (Rajasthan) की वायरल वीडियो में पुलिसवाले गुंडे की हरकत देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे, 75-80 के उम्र के दिख रहे वृद्ध शख्स पर जब उसने हाथ उठाया तो वह तुरंत जमीन पर गिर गए. थप्पड़ इतना जोर का था कि वह उठने में भी असहाय नजर आए.

निर्बल पर बहादुरी दिखाते ASI की यह करतूत CCTV में कैद हो गयी, वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो सहायक उप पुलिस निरीक्षक जगदीश सागर (ASI Jagdish Sagar) को सस्पेंड किया गया. जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली (Haider Ali) ने ASI के खिलाफ यह ठोस कदम उठाया।

यह घटना कुछ दिन पुरानी है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन लिया गया है जबकि ASI जगदीश विभागीय कार्य की वजह से जिले बाहर है. पुलिसकर्मी के लौटते ही मामले की सही से जानकारी मिल पाएगी, उम्रदराज व्यक्ति पर इस तरह हाथ उठाने की वजह अभी तक मालूम नहीं हो पाई.

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दंपति किसी काम से बाजार गया हुआ था, सड़क पर गुजर रहे ASI ने पहले गाली गलौज देना शुरू किया और फिर बुजुर्ग व्यक्ति को जोरदार कस के थप्पड़ जड़ दिया, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा.

रुदावल कस्बे की यह घटना लोगों के बीच पुलिस वालों के लिए सिर्फ नफरत भरती है. पुलिस अधीक्षक हैदर अली (Haider Ali) ने कहा मामला संज्ञान में आने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी जगदीश को सागर को निलंबित किया गया है जबकि पूरी जाँच के बाद आगे की कार्रवाई भी होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top