Viral: घरवालों ने की प्रेमी के कपड़े फाड़ बेरहम पिटाई, प्रेमिका को फोन गिफ्ट देते हुए पकड़ा गया

JBT Staff
JBT Staff December 4, 2019
Updated 2019/12/04 at 3:15 PM

Rajasthan Lover beaten by Girl’s family: राजस्थान से एक और क्राइम विडियो वायरल हो रही है, पिछले महीनों में गैंगरेप और ब्लैकमेल करने के लिए बनाई जाने वाली विडियोज ने स्टेट के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए, अभी भी यहां क्राइम पर पकड़ ढ़ीली ही नजर आ रही है.

प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को फैमली वालों ने पकड़ लिया तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर जा पंहुचा, अंजाम ये हुआ कि परिवार में जितने मर्द थे उन सबने घर की बेटी के प्रेमी को ऐसा सबक सिखाया कि शायद ही वह कभी फिर चुपके चुपके इश्क लड़ा पाए.

राजस्थान (Rajasthan) के करौली (Karauli District) से एक विडियो तेजी से वायरल हो रही है, इस विडियो में एक युवक को दो युवक बहुत बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहे हैं. रहम की भीख मांगते युवक पर किसी को दया आना तो दूर की बात, उसके कपड़े फाड़ कर और भी निर्दयता से पीटा जा रहा है.

बेरहम आरोपी यहीं नहीं रुकते हैं, उसे पेड़ पर रस्सी के सहारे बांधा जाता है. बताया जा रहा है कि नादौती और गंगापुर क्षेत्र का यह मामला प्रेम प्रसंग का है, प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था व साथ ही उसके लिए उपहार के तौर पर एक मोबाइल फोन ले गया था.

इस बात की भनक युवती के घरवालों को लगती है तो युवक को राह ए इश्क महंगी पड़ी और वह बुरी तरह पीटा गया. करौली जिले का यह मामला पुलिस के पास जा पहुंचा है, आरोपी पुलिस की पकड़ में हैं.

यूं तो कुछ लोग उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन लड़की के परिवार वालों के सर पर खून सवार है.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.